जेसन की मौत की वजह:बहन लिजेल बोलीं- मां की मौत से उबर नहीं पाया जेसन, कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा ने लिखा- उम्मीद है तुम्हें शांति मिल गई होगी

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रोड्यूसर-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा अपने साले जेसन के साथ। - Dainik Bhaskar
प्रोड्यूसर-कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा अपने साले जेसन के साथ।

रेस 3 और ABCD जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर और कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा के साले जेसन वॉटकिंस की लाश गुरुवार को उनके घर में मिली। इस खबर के बाद उनकी आत्महत्या के कयास लगाए जा रहे थे। 42 साल के जेसन अपने पिता के साथ रहते थे। जेसन के कमरे का दरवाजा बंद था। सबसे पहले उनके पिता ने ही देखा कि जेसन के शरीर में कोई हरकत नहीं हो रही है। इसके बाद वे उन्हें हॉस्पिटल लेकर गए, जहां डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

सदमे मे हैं रेमो की पत्नी लिजेल
जेसन, रेमो डिसूजा की पत्नी लिजेल के भाई थे। लिजेल ने जेसन की मौत के बारे में कहा कि- "डैडी ने किसी तरह दरवाजा खोला और पाया कि जेसन ने अपनी जान दे दी है। डैडी कुछ समय से डायलिसिस से गुजर रहे हैं। मुझे नहीं पता कि जेसन ने खुद के साथ क्या किया क्योंकि मैं अभी पापा के पास घर जा रही हूं। जेसन और पापा एक साथ रह रहे थे।"

भाई के परेशान होने की बात पर लिजेल ने खुलासा किया कि वह अपनी मां की मौत से उबर नहीं सका था। लिजेल और जेसन की मां की मौत 2018 में हो गई थी। वह उसके बहुत करीब था। उन्हें अपने भाई की मौत की खबर गोवा में एक शादी के लिए मिली थी और परिवार भयानक सदमे में है।

रेमो ने लिखा-तुमने दिल तोड़ दिए भाई
जेसन वॉटकिंस ने रेमो डिसूजा के साथ उनकी सभी परियोजनाओं में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया, जिसमें नृत्य-आधारित एबीसीडी ट्रायोलॉजी और रेस 3 शामिल हैं। रेमो ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए लिखा है- तुमने हमारे दिल तोड़ दिए भाई। उम्मीद है आखिरकार तुम्हें शांति मिल गई होगी। तुम्हारी आत्मा को शांति मिले जेसन।