रिश्तों में दरार:नागा चैतन्य की 'लव स्टोरी' की सक्सेस पार्टी में शामिल नहीं हुईं सामंथा अक्किनेनी, तलाक की अफवाहों ने फिर पकड़ा जोर

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

फिल्म 'लव स्टोरी' की सक्सेस मीट के लिए मंगलवार शाम एक्टर नागा चैतन्य और उनके पिता नागार्जुन एक साथ नजर आए। यह आयोजन फिल्म की शानदार सफलता का जश्न मनाने के लिए किया गया था। इसमें चैतन्य के की को-एक्टर साई पल्लवी और फिल्म के डायरेक्टर शेखर कम्मुला भी शामिल थे। लव स्टोरी पिछले शुक्रवार को वर्ल्ड वाइड थिएटर में रिलीज हुई थी। मंगलवार तक फिल्म का बॉक्स-ऑफिस कलेक्शन 20 करोड़ रुपये से अधिक पहुंच गया है। जहां सक्सेस मीट में फिल्म के कलाकारों और क्रू शामिल हुआ, वहीं चैतन्य की पत्नी सामंथा अक्किनेनी कहीं नजर नहीं आईं।

ट्रेलर शेयर कर पोस्ट पर चैत्नय को नहीं किया था टैग
कुछ हफ्ते पहले जब 'लव स्टोरी' का ट्रेलर जारी किया गया था, तब सामंथा ने चैतन्य के पोस्ट को री-शेयर करते हुए लिखा, “टीम को ऑल द बेस्ट टीम।" अपनी पोस्ट में उन्होंने केवल साईं पल्लवी को टैग किया और शुभकामनाएं दी थीं।

काउंसलिंग के बाद भी नहीं बदला फैसला
बीते कुछ दिनों से नागा चैतन्य और सामंथा अक्किनेनी की शादी के बारे में बहुत कुछ कहा और लिखा जा रहा है। हालांकि, दोनों ने इस बारे में कोई रिएक्शन नहीं दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सामंथा और नागा चैतन्य के अलग होने का फैसला करने के बाद दोनों की फैमिली कोर्ट में काउंसलिंग भी हो चुकी है। लेकिन, काउंसलिंग के बाद भी सामंथा और चैतन्य ने अपना फैसला नहीं बदला। अगले दो से तीन महीने में तलाक की प्रक्रिया पूरी कर ली जाएगी। और सामंथा को तलाक के बाद गुजारा भत्ता के रूप में कुल 50 करोड़ रुपए मिलेंगे। बता दें, जुलाई में सामंथा ने अपने सभी सोशल मीडिया पेजों से अपना सरनेम 'अक्किनेनी' हटा दिया था। उन्होंने अपनी सारी प्रोफाइल से नाम बदलकर 'एस' कर लिया है।

खबरें और भी हैं...