खुलासा:मधु चोपड़ा ने अपनी बेटी के बारे में किया खुलासा, बोलीं-प्रियंका वेस्टर्नर्स को भारत के बारे में बताना चाहती हैं

7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

प्रियंका चोपड़ा अपना ज्यादातर वक्त अमेरिका में स्पेंड करती हैं। लेकिन एक्ट्रेस अपनी भारतीय परंपरा को नहीं भूलती हैं। अमेरिका में प्रियंका किसी भी खुशी के मौके की शुरुआत ट्रैडिशनल हिंदू पूजा और रीति रिवाजों से करती हैं। प्रियंका की मां मधु चोपड़ा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि वो भारत को लेकर वेस्टर्नर्स के इग्नोरेंस को दूर करना चाहती हैं। देसी गर्ल विदेश में रहकर भी अपनी भारतीय संस्कृति से जुड़ी हुई हैं।

प्रियंका भारती कल्चर में विश्वास रखती हैं
मधु चोपड़ा ने हॉटरफ्लाई मैगजीन के साथ बात करते हुए बताया कि क्यों प्रियंका अमेरिका में रहकर भी भारतीय संस्कृति और रीति रिवाजों को बनाए रखा है। मधू ने कहा, "वो उन्हें बताना चाहती है कि सबको भारत को लेकर बहुत सी गलत धारणाएं हैं। उन्हें लगता है कि हमारे यहां सिर्फ माहाराजा, हाथी-घोड़े और सपेरे ही होते हैं। हमारे यहां बेस्ट एजूकेशन, बेस्ट आई टी, और बेस्ट मेडिकल टेक्नोलोजी है। ये सब कौन बताएगा? हमारा कल्चर, हमारे रिवाज, इन सब के पीछे बहुत सारी अच्छी चीजें हैं। वो इन सबमें विश्वास करती है और उन्हें अमेरिका में भी बनाए रखने की कोशिश करती है।"

निक के बारे में की मधू ने बात
मधू ने अपने सन-इन-लॉ सिंगर निक जोनस के बारे में भी बात की। निक 29 साल के हैं और वो प्रियंका से एक दशक छोटे हैं। कुछ लोगों ने उनके बीच इस एज डिफरेंस को पॉइंट आउट भी किया है, मधु ने कहा कि वो इन सारी चीजों से परेशान नहीं होती। मधु ने निक को 'स्वीट' बताते हुए कहा, "जो भी प्रियंका को खुश रखता है, मुझे वो बहुत पसंद है।"

बेटी के हॉस्पिटल से घर आने पर करवाई पूजा
प्रियंका और निक ने हाल ही में लॉस एंजलिस में उनके घर पूजा रखवाई थी। दरअसल, उनकी बेटी माल्ती 100 दिन हॉस्पिटल में बिताने के बाद घर वापस आई थी। माल्ती का जन्म जनवरी में सरोगेसी से हुआ था, लेकिन प्रीमेच्योर होने की वजह से उसे कुछ दिन हॉस्पिटल में एडमिट रहना पड़ा। प्रियंका की फैमिली के लिए ये किसी फेस्टिवल से कम नहीं था। इसलिए उन्होंने इसे पूजा कर सेलिब्रेट किया।

खबरें और भी हैं...