पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

टाइटल मिसयूज विवाद:करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन पर भड़के मधुर भंडारकर, बोले- 5 नोटिस मिलने के बाद भी कोई जवाब नहीं

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

टाइटल मिसयूज विवाद में फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने एक बार फिर धर्मा प्रोडक्शन को फटकार लगाई है। उनका कहना है कि 19 नवंबर से अब तक इंडियन मोशन पिक्चर्स प्रोड्यूसर्स एसोसिएशन (IMPPA) की ओर से 2, इंडियन फिल्म एंड टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन (IFTDA) की ओर से 1 और फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्पलाइज (FWICE) की ओर से 2 नोटिस भेजे जा चुके हैं। लेकिन धर्मा ने अभी तक किसी भी एसोसिएशन को जवाब नहीं दिया है।

मधुर भंडारकर ने अपने ट्वीट में लिखा है, "हमारी फिल्म के टाइटल 'बॉलीवुड वाइव्स' के दुरुपयोग को लेकर 19 नवंबर से अब तक धर्मा प्रोडक्शन को भेजे गए नोटिस। IMPPA से 2, IFTDA से 1 और FWICE से 2। सभी फिल्म इंडस्ट्री की ऑफिशियल बॉडीज हैं। इनमें से किसी भी एसोसिएशन को धर्मा की ओर से कोई आधिकारिक रिस्पॉन्स नहीं मिला है।"

फिल्म गिल्ड ऑफ इंडिया ने नहीं दिया टाइटल

इससे पहले 23 नवंबर को मधुर भंडारकर ने ट्विटर पर बताया था कि फिल्म गिल्ड ऑफ इंडिया ने धर्मा प्रोडक्शन को 'बॉलीवुड वाइव्स' टाइटल देने से इनकार कर दिया था। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, "इससे पता चलता है कि धर्मा प्रोडक्शन ने हमारे टाइटल 'बॉलीवुड वाइव्स' का दुरुपयोग किया है।"

करन के शो का ट्रेलर आने के बाद विवाद बढ़ा

कुछ दिनों पहले करन जौहर ने अपने वेब रियलिटी शो 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' का ट्रेलर रिलीज किया था। इसके बाद मधुर भंडारकर ने उन पर उनकी फिल्म 'बॉलीवुड वाइव्स' का टाइटल हड़पकर इस रियलिटी शो में इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था।

मधुर ने अपने ट्वीट में लिखा था, "प्रिय करन जौहर! आपने और अपूर्व मेहता ने मुझसे 'बॉलीवुड वाइव्स' के टाइटल की मांग की थी, जिससे मैंने इनकार कर दिया था। क्योंकि मेरे प्रोजेक्ट पर काम जारी है। यह नैतिक और सैद्धांतिक रूप से गलत है कि आपने इसे 'द फैबुलस लाइव्स ऑफ बॉलीवुड वाइव्स' करके इस्तेमाल कर लिया। प्लीज मेरे प्रोजेक्ट को बर्बाद न करें। मेरी आपसे विनम्र अपील है कि आप टाइटल बदल लीजिए।"

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां आपको कई सुअवसर प्रदान करने वाली हैं। इनका भरपूर सम्मान करें। कहीं पूंजी निवेश करने के लिए सोच रहे हैं तो तुरंत कर दीजिए। भाइयों अथवा निकट संबंधी के साथ कुछ लाभकारी योजना...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser