वेडिंग एनिवर्सरी:माधुरी दीक्षित ने स्पेशल वीडियो शेयर कर पति श्री राम नेने को दी सालगिरह की बधाई, बोलीं-आपके साथ 22 साल का जादुई सफर

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिग्गज एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित आज अपनी 22वीं वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं। इस खास मौके पर उनके फैंस, फ्रेंड्स और फैमिली मेंबर्स सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उन्हें और उनके पति श्री राम नेने को बधाई दे रह हैं। माधुरी दीक्षित ने भी एक स्पेशल वीडियो शेयर कर अपने पति श्री राम नेने को शादी की सालगिरह की बधाई दी है।

माधुरी दीक्षित ने वीडियो शेयर कर लिखा, "राम नेने आपके साथ 22 साल का जादुई सफर।" इसके साथ उन्होंने हार्ट वाला इमोजी भी शेयर किया है। इस वीडियो में माधुरी और राम नेने के कई फोटोज दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के बैकग्राउंड में माधुरी की फिल्म 'दिल तो पागल है' का म्यूजिक चल रहा है। इसकी शुरुआत माधुरी और राम नेने की शादी की थ्रोबैक फोटो से होती है। माधुरी का यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है और काफी वायरल भी हो रहा है।

माधुरी ने 1999 में श्रीराम से की थी शादी
बता दें कि माधुरी दीक्षित ने 7 अक्टूबर 1999 को डॉ श्रीराम नेने से शादी की थी। दोनों के दो बेटे अरिन और रायन हैं। दोनों अभी पढ़ाई कर रहे हैं। माधुरी शादी के कुछ सालों बाद तक अमेरिकी में ही रहीं उसके बाद अपने पति और बच्चों के संग मुंबई में शिफ्ट हो गईं। शादी के बाद माधुरी ने कुछ समय तक ब्रेक लिया था। इसके बाद 2007 में फिल्म 'आजा नचले' से उन्होंने वापसी की थी। माधुरी जल्द ही नेटफ्लिक्स की सीरीज 'फाइंडिंग अनामिका' में नजर आने वाली हैं। इस सीरीज से वह अपना ओटीटी डेब्यू भी करेंगी।

खबरें और भी हैं...