सुपरस्टार की सफाई:महेश बाबू ने अपने बयान 'बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता' पर दी सफाई, बोले-मैं सभी भाषाओं की इज्जत करता हूं

2 महीने पहले

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू ने सफाई देते हुए अपने बयान के लिए माफी मांगी है। दरअसल हाल ही में महेश ने कहा था कि बॉलीवुड मुझे अफोर्ड नहीं कर सकता और यहां आकर मैं अपना टाइम वेस्ट नहीं करना चाहता हूं। इस बयान के बाद उनको क्रिटिसाइज किया गया। इसके बाद अब उनकी पीआर टीम की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी कर अपनी सफाई दी। अपनी सफाई में उन्होंने कहा कि वो सिनेमा से प्यार करते हैं और सभी भाषाओं की इज्जत करते हैं।

महेश बाबू ने दी सफाई

महेश बाबू ने कहा, "मैं जहां (साउथ इंडस्ट्री) फिल्म कर रहा हूं, वहां फिल्में करने में कंफर्टेबल हूं। मुझे खुशी है कि मेरा सपना पूरा हो रहा है, क्योंकि तेलुगू सिनेमा ऊंचाईयों को छू रहा है।"

महेश बाबू ने कहा कि उन्हें बॉलीवुड अफोर्ड नहीं कर सका

महेश बाबू से हाल ही में मीडिया ने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा तो उन्होंने जवाब में कहा था, "ऐसा नहीं है कि मुझे ऑफर्स नहीं मिले, लेकिन मुझे लगता है कि वो लोग मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते। मैं हिंदी में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता, जो मुझे अफोर्ड ही नहीं कर सकते हैं।"

महेश बाबू साउथ इंडस्ट्री को छोड़कर बॉलीवुड में काम नहीं करना चाहते

महेश बाबू ने आगे कहा था, "मुझे मेरी साउथ इंडस्ट्री में जो स्टारडम और मान-सम्मान मिला है, वो बहुत बड़ा है। इसीलिए मैं कभी इस इंडस्ट्री को छोड़कर दूसरी इंडस्ट्री में काम करने की सोच ही नहीं सकता हूं। मैं हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचता हूं। मेरे सपने अब पूरे हो रहे हैं।"

एस एस राजामौली के साथ काम करने जा रहे हैं महेश बाबू

महेश के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी अपकमिंग फिल्म 'सरकारू वारी पेटला' है। इस फिल्म को एस परुसुराम पेटला ने डायरेक्ट किया है। वहीं इसके बाद महेश एस एस राजामौली की अपकमिंग एडवेंचर थ्रिलर पर काम करेंगे।

खबरें और भी हैं...