बॉक्स ऑफिस कलेक्शन:महेश बाबू की सरकारू वारी पाटा ने कमाए 75 करोड़ रुपए, करियर की बेस्ट ओपनिंग वाली फिल्म बनी

9 दिन पहले

महेश बाबू की फिल्म सरकारू वारी पाटा सिनेमाघरों मे रिलीज हो गई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 75.21 करोड़ की ओपनिंग कमाई की है। फिल्म ट्रेड एनालिस्ट मनोबाला विजयबालन के अनुसार, महेश की यह फिल्म उनके करियर की बेस्ट ओपनिग फिल्म बन गई है। सरकारू वारी पाटा को एस परुसुराम पेटला ने डायरेक्ट किया है। वहीं महेश का हिंदी फिल्म में काम करने को लेकर दिए गए बयान के बाद सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल भी हुए थे।

सरकारू वारी पाटा बनीं करियर की बेस्ट फिल्म
मनोबाला ने अपने पोस्ट पर बताया कि सरकारू वारी पाटा ने अपने पहले दिन में बॉक्स ऑफिस पर 75.21 करोड़ रुपए की ओपिनिंग की। इसमें से सिर्फ तमिलनाडु स्टेट और आंध्र प्रदेश से 52.18 करोड़ रुपए कमाए हैं। वहीं कर्नाटक समेत अन्य सर्कल से 23.03 करोड़ रुपए की कमाई की है। इसके साथ ही मनोबाला ने बताया कि सरकारू वारी पाटा महेश बाबू के करियर की बेस्ट ओपनिंग वाली फिल्म बन गई है।

महेश बाबू का वर्कफ्रंट
महेश की वर्कफ्रंट की बात करें तो वह अब डायरेक्टर एस एस राजामौली की अपकमिंग एडवेंचर थ्रिलर पर काम करेंगे। राजामौली के साथ यह उनकी पहली फिल्म है।

क्या कहा था महेश ने
महेश बाबू फिल्म मेजर के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में पहुंचे थे। जहां उनसे मीडिया ने बॉलीवुड डेब्यू के बारे में पूछा तो महेश ने कहा, ऐसा नहीं है कि मुझे ऑफर्स नहीं मिले, लेकिन मुझे लगता है कि वो लोग मुझे अफोर्ड नहीं कर सकते। मैं हिंदी में काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहता, जो मुझे अफोर्ड ही नहीं कर सकते हैं।

मुझे मेरी साउथ इंडस्ट्री में जो स्टारडम और मान-सम्मान मिला है, वह बहुत बड़ा है। इसीलिए मैं कभी इस इंडस्ट्री को छोड़कर दूसरी इंडस्ट्री में काम करने की सोच ही नहीं सकता हूं। मैं हमेशा फिल्में करने और बड़ा बनने के बारे में सोचता हूं। मेरे सपने अब पूरे हो रहे हैं।

बयान पर महेश ने दी थी सफाई
महेश बाबू ने कहा, मैं जहां (साउथ इंडस्ट्री) फिल्म कर रहा हूं, वहां फिल्में करने में कंफर्टेबल हूं। मुझे खुशी है कि मेरा सपना पूरा हो रहा है, क्योंकि तेलुगु सिनेमा ऊंचाईयों को छू रहा है।

खबरें और भी हैं...