डायरेक्टर के बेबाक बोल:महेश मांजरेकर बोले- शाहरुख खान ने अपने टैलेंट के साथ न्याय नहीं किया, रणबीर कपूर-रणवीर सिंह जैसे रोल कर रहे हैं

24 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर और डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान कहा कि शाहरुख खान ने अपने टैलेंट के साथ न्याय नहीं किया है। इस बारे में बात करते हुए वो कहते हैं, "एक एक्टर जिसने अपने टैलेंट के साथ न्याय नहीं किया मुझे लगता है कि वो शाहरुख खान हैं। दरअसल उनकी समस्या यह है कि वो अपने कम्फर्ट जोन से बाहर नहीं निकलना चाहते हैं। वो हमेशा खुद को सुरक्षा के एक घेरे में रखते हैं कि मेरी यह फिल्म चलेगी। मेरी लवरब्वॉय वाली फिल्म चली, ऐसे में उन्हें अपने इस घेरे को तोड़ने की जरूरत है।"

महेश ने किए शाहरुख को लेकर अपने विचार साझा

महेश आगे कहते हैं, "शाहरुख आज ऐसे रोल कर रहे हैं जो रणबीर कपूर और रणवीर सिंह करते हैं। ऐसे में लोग शाहरुख को क्यों देखना चाहेंगे। वो शाहरुख को ऐसे रोल में ही देखना चाहेंगे जिसमें उन्हें लगे की ये रोल तो सिर्फ शाहरुख ही कर सकता है। उम्र भी सही है, सब सही है। कभी कभी मुझे लगता है कि मुझे कुछ करना चाहिए और शाहरुख उसमें कमाल कर देंगे, वह एक बेहतरीन एक्टर हैं।"

महेश ने की रणवीर सिंह और रणबीर कपूर की तारीफ

महेश ने रणवीर सिंह और रणबीर कपूर के बारे में भी अपने विचार साझा किए और कहा, "रणवीर एक अच्छे एक्टर हैं और उनके अंदर एक छोटा संजय दत्त दिखता है। वहीं रणबीर कपूर एक बहुत ही शानदार एक्टर हैं।" साथ ही महेश को ये भी लगता है कि एक एक्टर जो बहुत आगे जाएगा, वो है आयुष शर्मा।"

फिल्म 'जीरो' में आखिरी बार नजर आए थे शाहरुख खान

वर्क फ्रंट की बात करें तो शाहरुख आखिरी बार फिल्म 'जीरो' में नजर आए थे। इस फिल्म में कटरीना और अनु्ष्का उनकी हीरोइन थीं, हालांकि यह फिल्म बड़े पर्द पर बूरी तरह फ्लॉप हुई थी। वहीं अब लंबे ब्रेक के बाद शाहरुख पर्दे पर लौट रहे हैं। वो फिल्म 'पठान' की शूटिंग कर रहे हैं और साथ ही उनके हाथ में और भी कई प्रोजेक्ट्स हैं। यशराज फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस्ड इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं।

खबरें और भी हैं...