• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Makers Of 'Janhit Mein Jaari' Accused Of Stealing Script: Writer Filed Complaint, Film's Director Raj Shandilya Refutes Allegations

'जनहित में जारी' के मेकर्स पर स्क्रिप्ट चुराने का आरोप:राइटर ने दर्ज कराई शिकायत, फिल्म के राइटर राज शांडिल्य ने आरोपों को किया खारिज

एक महीने पहले

जितेंद्र ज्ञानचंदानी ने हाल ही में 'जनहित में जारी' के राइटर राज शांडिल्य के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। जितेंद्र ने राज पर उनकी फिल्म की स्क्रिप्ट चोरी करने का आरोप लगाया है। एक मीडिया इंटरव्यू में राज ने इन सारे आरोपों को खारिज करते हुए बकवास बताया है।

जितेंद्र ने बताया कि उन्होंने कंडोम प्यार की पहली शर्त फिल्म की कहानी अपने को-राइटर के गौतम शॉ के साथ मिलकर लिखी थी। जितेंद्र का कहना है कि उन्होंने अपनी स्टोरी को 2019 में स्क्रीन राइटर्स एसोसिएशन में रजिस्टर भी करवाया था।

जितेंद्र ने राज पर लगाया स्टोरी चुराने का आरोप
जितेंद्र ने कहा, "गौतम ने स्टोरी की स्क्रिप्ट को 2017 में अपने नाम पर रजिस्टर कराया था। मुझे एक डायरेक्टर की तरफ से इस कहानी को थोड़ा सुधारने के लिए कॉल आया। डायरेक्टर को मेरी कहानी पसंद आई और 2019 में मुझे और गौतम को साथ काम करने के लिए बुलाया था। हमने अक्टूबर 2019 में दोनों के नाम पर रजिस्टर करवाई थी। गौतम ने जून 2020 में राज को स्टोरी दिखाई, जिसके बाद नवंबर 2020 में शांडिल्य ने जनहित में जारी फिल्म की अनाउंसमेंट कर दी थी।"

SWA और पुलिस स्टेशन में शिकायत भी दर्ज करवाई थी
जितेंद्र ने दावा किया है कि उन्होंने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में केस और स्क्रीन राइटर्स एसोसिएशन के साथ शिकायत दर्ज करवाई थी, जिसकी सुनवाई होना अभी बाकी है। साथ ही उन्होंने बताया कि उनके को-राइटर इस लड़ाई में उनके साथ नहीं हैं। जीतेंद्र ने कहा, "ऐसे कई महत्वाकांक्षी राइटर्स हैं जिनके पास बॉलीवुड के प्रोडक्शन हाउसेस की अनएथिकल प्रेक्टिस के खिलाफ लड़ने के लिए रिसोर्सेस नहीं हैं।"

जितेंद्र के आरोपों पर राज का रिएक्शन
रिपोर्ट्स के मुताबिक, शांडिल्य ने जितेंद्र के आरोपों को खारिज कर दिया है। उन्होंने कहा, "हम पहले ही उनको लीगल नोटिस के साथ जवाब दे चुके हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दूं कि हम 2017 में ही स्टोरी रजिस्टर करवा चुके थे। आज कोई भी आकर कुछ भी क्लेम कर सकता है।"

खबरें और भी हैं...