पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

प्रमोशन प्लान:ट्रेडीशनल मार्केटिंग स्ट्रेटेजी के चलते ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ के मेकर्स छिपा रहे हैं छोटी से छोटी बात

8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

परिणीति चोपड़ा ने अगली फिल्म ‘द गर्ल ऑन द ट्रेन’ में अपनी जिंदगी की पहेली सुलझाने का प्रयास करने वाली एक लड़की के किरदार में दमदार एक्टिंग कर दर्शकों में उत्सुकता जगा दी है। लेकिन अब निर्माता यह पूरी कोशिश कर रहे है कि वे फिल्म के बारे में कोई भी नई चीज बाहर आने न दें।

परिणीति ने खुलासा किया कि फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ाने के लिए सोची-समझी रणनीति के तहत ऐसा किया जा रहा है। गौरतलब है कि फिल्म 26 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है।

इसलिए ट्रेलर ही सामने आया है अब तक
परिणीति बताती हैं, "TGOTT की पूरी प्लानिंग फिल्म के बारे में उत्सुकता जगाने के लिए बनाई गई है, इसी के चलते आप देख रहे हैं कि ट्रेलर के सिवा हम फिल्म की कोई भी नई चीज सामने नहीं रख रहे हैं। हम फिल्म की कुछ खास बातें छिपा कर रखना चाहते हैं, क्योंकि ऐसा करने से फिल्म देखने का अनुभव और गहरा जाएगा। हम जितना संभव हो सकता है उतना एक्साइटमेंट पैदा करना चाहते हैं, ताकि ऑडियंस अपनी सीट पर दम साध कर बैठे रहे। जो इस तरह की फिल्म की जरूरत होती है।"

प्लानिंग के जरिए बचा रखी है मेन स्टोरी
अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए वह कहती हैं, "TGOTT एक रोलर कोस्टर है, इसीलिए हम अपनी फिल्म की सभी बड़ी और खास चीजें दर्शकों के लिए सुरक्षित और संभाल कर रखे हुए हैं, ताकि ऑडियंस इस चतुराई भरे चुस्त और तीखी थ्रिलर फिल्म का लुत्फ उठा सके। फिल्म के रिलीज होने पर इसको देखने का रोमांच बढ़ाने के लिए फिल्म की हर चीज को प्लानिंग के तहत बड़ी कुशलता के साथ तैयार किया गया है।"

ट्रेडीशनल मार्केटिंग का तरीका अपनाया
परिणीति का कहना है- “यह कम दिखाने से ज्यादा दिखने वाली असली रणनीति है, जो किसी हिंदी फिल्म की ट्रेडीशनल मार्केटिंग से हट कर है। यहां हम एक एहसास और अनुभव की मार्केटिंग कर रहे हैं। इसलिए हमें इसको लेकर चालाकी बरतने की जरूरत है। अगर ऑडियंस को कोई क्लू मिल गया तो फिल्म देखने का मजा खत्म हो जाएगा। इसलिए हमारे कैम्पेन का मतलब जानने के लिए सबको इस फिल्म की रिलीज का इंतजार करना होगा।”

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें