रिया चक्रवर्ती के 'चेहरे' पर सस्पेंस:फिल्म 'चेहरे' के पोस्टर्स और टीजर से गायब रहीं रिया, अब प्रमोशनल एक्टिविटीज में शामिल होने पर भी संदेह

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद विवादों में घिरीं रिया चक्रवर्ती को पर्सनल के साथ प्रोफेशनल लाइफ में भी काफी कुछ सहना पड़ रहा है। अपकमिंग फिल्म 'चेहरे' की एक्ट्रेस होने बावजूद फिल्म के पोस्टर्स और टीजर में उन्हें जगह नहीं दी गई और अब इस बात भी संदेह है कि उन्हें प्रमोशनल एक्टिविटीज में शामिल किया जाएगा या नहीं।

स्पॉटबॉय की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म की टीम में यह तय करने के लिए इंटरनल डिस्कशन हुआ है कि रिया को प्रमोशन में शामिल करना चाहिए या नहीं? हालांकि, डिस्कशन में क्या तय हुआ? वह अब तक सामने नहीं आया है। अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर इस फिल्म के डायरेक्टर रूमी जाफरी हैं और वे रिया के अच्छे दोस्त भी हैं।

जब रूमी ने कहा था- रिया वापसी करेंगी

पिछले साल जब सुशांत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में फंसी रिया एक महीने तक जेल में रहकर जमानत पर बाहर आई थीं, तब जाफरी ने उनसे मुलाकात की थी। इसके बाद उन्होंने एक स्टेटमेंट में कहा था, "रिया अगले साल काम पर लौट आएंगी। मैं हाल ही में उनसे मिला। वे गुमसुम थीं। ज्यादा बात नहीं की। वे जिस दौर से गुजरी हैं, उसके लिए उन्हें जिम्मेदार नहीं ठहराया जा सकता। स्थिति ठीक होने दीजिए। मुझे लगता है कि रिया के पास कहने के लिए बहुत कुछ है।"

सुशांत केस से कैसे जुड़ा रिया का नाम?

28 साल की रिया चक्रवर्ती तब अचानक विवादों में आ गई थीं, जब सुशांत सिंह राजपूत की मौत (14 जून) के करीब डेढ़ महीने बाद जुलाई में उनके पिता केके सिंह ने पटना में एक्ट्रेस के और उनके परिवार के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई थी। सिंह ने रिया पर सुशांत को खुदकुशी के लिए उकसाने और उनके बैंक खाते से 15 करोड़ रुपए की हेराफेरी का केस दर्ज कराया था, जो बाद में CBI को सौंप दिया गया।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने रिया और उनके फैमिली मेंबर्स समेत 6 लोगों के खिलाफ मनी लॉन्डरिंग का मामला दर्ज जांच शुरू की थी। इसी दौरान ड्रग्स कनेक्शन सामने आया और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने रिया के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू की। 8 सितंबर को जांच एजेंसी ने उन्हें गिरफ्तार किया था और 30 दिन तक जेल में रहने के बाद 7 अक्टूबर को उन्हें बॉम्बे हाईकोर्ट से जमानत मिल गई थी।

खबरें और भी हैं...