मलाइका की प्रेग्नेंसी की खबरों पर भड़के अर्जुन कपूर:अर्जुन बोले- हमारी पर्सनल लाइफ से खेलने की हिम्मत मत करना

2 महीने पहले

मलाइका अरोड़ा के प्रेग्नेंट होने की खबरें खूब सुर्खियों बटोर रही हैं। पिंकविला ने अपने सूत्रों के मुताबिक लिखा था कि कपल ने अक्टूबर में अपने करीबी दोस्तों को मलाइका के प्रेग्नेंट होने की गुड न्यूज दी है। खबरें फैलते ही अब अर्जुन ने भड़कते हुए इस पर अपना रिएक्शन दिया है।

पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार मलाइका और अर्जुन कपूर अक्टूबर में लंदन वेकेशन में गए थे, जहां उन्होंने अपने करीबी दोस्तों के सामने प्रेग्नेंसी की गुड न्यूज दी थी। रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि गुड न्यूज है।

अफवाहों पर भड़के अर्जुन कपूर

खबरें फैलते ही अर्जुन कपूर ने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए इस बात का खंडन करते हुए लिखा है, ये सबसे निचला स्तर है जहां तक कोई गिर सकता है और आप ये सब कैजुअली कर रहे हैं। इस तरह की कचरा खबरें चलाना बेहद अनैतिक और असंवेदनशील है। कुछ पत्रकार इस तरह की खबरें लगातार चला रहे हैं और बच जा रहे हैं क्योंकि हम हर बार इसे नजरअंदाज कर देते हैं। जबकि ये इन खबरों को खूब सर्कुलेट करते हैं और इसे सच बताते हैं। ये ठीक नहीं है। हमारी पर्सनल जिंदगी से खेलने की हिम्मत मत करना।

हाल ही में मलाइका अरोड़ा ने अपनी डायमंड रिंग फ्लॉन्ट करते हुए तस्वीर पोस्ट की थी, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था कि मैंने हां कर दिया है। सगाई की अफवाहें उड़ने के बाद मलाइका ने दूसरी पोस्ट में बताया कि उन्होंने डिज्नी प्लस हॉटस्टार के एक रियलिटी शो मूविंग विद मलाइका के लिए हां कहा है।

2019 में अर्जुन के जन्मदिन पर किया था रिलेशन ऑफिशियल

अर्जुन- मलाइका पिछले 3 सालों से रिलेशनशिप में हैं। दोनों ने साल 2019 में अर्जुन कपूर के बर्थडे पर एक पोस्ट के जरिए रिश्ते को ऑफिशियल किया था। इसके बाद से ही दोनों रोमांटिक डेट और वेकेशन पर नजर आते रहे हैं। हाल ही में खबरें थीं कि दोनों 2023 में शादी कर सकते हैं, हालांकि इस पर कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है।

2017 में मलाइका ने लिया था अरबाज खान से तलाक

मलाइका अरोड़ा ने 1998 में एक्टर अरबाज खान से शादी की थी, जिससे उन्हें एक बेटा अरहान है। शादी के 19 साल बाद कपल ने 2017 में तलाक लिया था। तलाक के बाद भी मलाइका और अरबाज अकसर अपने बेटे के साथ स्पॉट किए जाते हैं। मलाइका ने तलाक के समय अरबाज से 15 करोड़ रुपए की एलिमनी ली थी।

खबरें और भी हैं...