ट्रोलिंग का शिकार:योगा क्लास के बाहर अजीब वॉक करने पर बुरी तरह ट्रोल हुईं मलाइका अरोड़ा, लोग बोले- आंटी के घुटने दर्द कर रहे हैं

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक मलाइका अरोड़ा फिटनेस फ्रीक हैं और रोजाना योगा करती हैं। फिटनेस के अलावा एक्ट्रेस अपनी बोल्ड ड्रेसिंग स्टाइल के चलते भी सुर्खियों में रहती हैं, हालांकि कई बार उन्हें कपड़ों के चलते ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ता है। हाल ही में मलाइका को पैपराजी द्वारा उनकी योगा क्लास के बाहर स्पॉट किया गया था, जहां उनकी बदली हुई चाल और कपड़ों के चलते उन्हें बुरी तरह ट्रोल किया जा रहा है।

मलाइका योगा क्लास के बाहर ब्लैक क्रॉप टॉप और हाफ टाइट पैंट्स पहने दिखीं। मलाइका जब गाड़ी से उतरीं तो उनकी चाल बदली हुई नजर आ रही थी, जो लोगों की नजर में आ गई। इस पर एक्ट्रेस को बुरी तरह ट्रोल किया जाने लगा।

एक यूजर ने वीडियो में कमेंट करते हुए लिखा, 'इसने इंडियाज नेक्स्ट सुपर मॉडल जज किया है, लेकिन ये ऐसे क्यों चल रही है।' दूसरे ने लिखा, 'ये कौन सी चलने की स्टाइल है भाई।' एक यूजर ने एक्ट्रेस की ऐज शेमिंग करते हुए लिखा, 'आंटी के घुटने दर्द कर रहे हैं।'

हाल ही में मलाइका अरोड़ा को अर्जुन कपूर के साथ स्पॉट किया गया था, जहां एक्टर अपनी लेडी लव का हाथ पकड़कर उन्हें पैपराजी से बचाते हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान मलाइका ने सफेद नोटेड शर्ट के साथ डेनिम शॉर्ट पैंट पेयर किया था, जबकि अर्जुन ने ब्लैक टी-शर्ट और ब्लैक पैंट के साथ पूरा ब्लैक लुक अपनाया था।

खबरें और भी हैं...