मलयालम एक्‍टर श्रीनाथ भासी हुए गिरफ्तार:महिला पत्रकार से बदसलूकी करने के लगे आरोप, मेडिकल एग्जामिनेशन के बाद मिलेगी रिहाई

4 महीने पहले

मलयालम एक्‍टर श्रीनाथ भासी को एक महिला पत्रकार से बदसलूकी करने के आरोप में केरल पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल श्रीनाथ ने अपनी अपकमिंग फिल्‍म 'चट्टाम्बी' के प्रमोशन के दौरान एक यूट्यूब चैनल की एंकर को गालियां दीं, जिसके बाद उस एंकर ने श्रीनाथ के खिलाफ पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर दी। अब इस केस में पुलिस ने श्रीनाथ के खिलाफ एक्‍शन लेते हुए उन्हें अरेस्‍ट कर लिया है।

श्रीनाथ ने एंकर के साथ-साथ क्रू मेंबर्स से भी किया गाली-गलौज

पुलिस के मुताबिक, ये पूरा मामला तब हुआ जब चैनल की एंकर ने श्रीनाथ से सवाल किया कि वो मलयालम फिल्‍मों के एक्‍टर्स को उनके राउडी अंदाज के हिसाब से कितने नंबर देना चाहते हैं। ये सवाल सुनते ही श्रीनाथ भड़क गए और कैमरा बंद करवाने के बाद महिला एंकर और क्रू मेंबर्स के साथ गाली-गलौज करने लगे।

हालांकि, पूछताछ के दौरान श्रीनाथ ने अपने ऊपर लगे सारे आरोपों को खारिज कर दिया। अब पुलिस ने मामले में वीडियो इंटरव्यू के रॉ फुटेज के साथ ही, वहां लगे सीसीटीवी फुटेज भी कब्‍जे में ले लिए हैं।

मेडिकल एग्जामिनेशन के बाद श्रीनाथ को मिलेगी जमानत

महिला एंकर की शिकायत के आधार पर पिछले हफ्ते श्रीनाथ के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। श्रीनाथ की गिरफ्तारी आईपीसी की धारा 354 ए(1), 509 और 294 बी के तहत की गई है। पुलिस का कहना है कि श्रीनाथ को मेडिकल एग्जामिनेशन के बाद जमानत पर छोड़ दिया जाएगा, क्योंकि ये एक जमानती अपराध है।

श्रीनाथ ने कॉमेडी के जरिए बनाई लोगों के दिलों में अपनी जगह

श्रीनाथ ने अपने करियर की शुरुआत म्यूजिक इंडस्ट्री से की थी। श्रीनाथ मॉलीवुड के पॉपुलर एक्टर हैं। उन्होंने मलयालम फिल्मों में कॉमेडी करके लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। उन्हें 'चप्पल', 'होम', 'सुमेश' और 'रमेश' जैसी फिल्मों के लिए जाना जाता है। वो अभी तक मलयालम फिल्‍मों में साइड रोल्‍स ही करते आए हैं। 'चट्टाम्बी' पहली फिल्म है, जिसमें वो लीड रोल में नजर आएंगे।

खबरें और भी हैं...