इन टु द वाइल्ड:विक्की कौशल शादी से पहले बेयर ग्रिल्स के एडवेंचर शो में आएंगे नजर, फैंस बोले- बैचलरेट मनाने का अच्छा तरीका है

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

अक्षय कुमार, अनिल कपूर और अजय देवगन जैसे बॉलीवुड एक्टर के बाद अब विक्की कौशल बेयर ग्रिल्स के साथ उनके एडवेंचर शो में नजर आएंगे। विक्की ने शो का पोस्टर जैसे ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट में पोस्ट किया तो उनके फैंस खिचाई भरे कमेंट करने लगे। एक फैन ने मजाक में कहा कि बैचलर पार्टी मनाने का यह बेहतरीन तरीका है। बता दें विक्की और कटरीना कैफ की शादी की खबरों ने जोर पकड़ा हुआ है।

विक्की ने पोस्ट किया पोस्टर
विक्की ने अपने इस एडवेंचरस ट्रिप की जानकारी सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दी है। विक्की ने इसके कैप्शन में लिखा, 'लाइफ का सबसे बड़ा एडवेंचर और वो भी सर्वाइवल एक्सपर्ट बेयर ग्रिल्स के साथ। चलिए देखते हैं कि बेयर ग्रिल्स ने मेरे लिए क्या प्लान किया है। शो इन टु द वाइल्ड का प्रीमियर 12 नवंबर को होगा।'

फैंस ने किए मजेदार कमेंट्स
विक्की के पोस्ट पर फैंस ने कमेंट्स की बौछार कर दी। उनके फैंस इस शो पर अपने चहीते स्टार को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं। एक फैन ने शादी पर मजाक करते हुए लिखा- बैचलर पार्टी मनाने का यह काफी डिफरेंट तरीका है। एक अन्य ने लिखा- ये सारे अडवेंचर शादी के पहले कर लो।
एक ने इस पर सीधे बेयर ग्रिल्स के लिए सवाल पूछाते हुए लिखा, अबतक आप हमारी बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को अपने अडवेंचर ट्रिप पर क्यों नहीं ले कर गए? यकीन मानिए, एक्ट्रेसेस उनसे कहीं कम नहीं हैं।

दिसंबर होगी शादी
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार विक्की और कटरीना इस साल दिसंबर के अंत में राजस्थान के एक फोर्ट रिसॉर्ट में शादी कर रहे हैं। एक्ट्रेस डिजाइनर सब्यसाची की ड्रेस पहने हुए नजर आएंगी।

विक्की के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स
विक्की के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह करण जौहर की 'तख्त' और आदित्य धर की 'द इम्मोर्टल अश्वत्थामा' में दिखाई देंगे। वह मेघना गुलजार की आने वाली बायोपिक सैम मानेकशॉ की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

खबरें और भी हैं...