बर्थ एनिवर्सरी:पति राज कौशल के जन्मदिन पर इमोशनल हुईं मंदिरा बेदी, लिखा- 15 अगस्त को हमेशा एक सेलिब्रेशन होता था..हैप्पी बर्थडे राजी..हम तुम्हें याद करते हैं

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस मंदिरा बेदी ने अपने दिवंगत पति राज कौशल के साथ सोशल मीडिया पर एक फोटो शेयर करते हुए उन्हें उनकी 50वें बर्थडे पर याद किया है। फोटो ने दोनों ने एक जैसी ब्लैक शर्ट पहनी हुई है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि 15 अगस्त हमेशा उनके लिए एक त्यौहार की तरह होता था।

मंदिरा ने पति को बर्थडे विश करते हुए लिखा इमोशनल नोट

मंदिरा ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, "15 अगस्त..को हमेशा एक सेलिब्रेशन होता था। स्वतंत्रता दिवस और राज का बर्थडे.. हैप्पी बर्थडे राजी..हम तुम्हें याद करते हैं और आशा करते हैं कि आप हमें देख रहे हैं और हमेशा की तरह हमारी पीठ थपथपा रहे हैं.. खाली जगह कभी नहीं भरेगी। उम्मीद है कि आप एक बेहतर जगह पर हैं। जो कि शांतिपूर्ण और प्यार से घिरा हुआ होगा।"

पोस्ट को इंडस्ट्री से मंदिरा के दोस्तों का प्यार मिला। गुल पनाग, हंसिका मोटवानी, शक्ति मोहन, मौनी रॉय, विशाल ददलानी और रोहित रॉय जैसे सितारों ने कमेंट कर के राज को विश किया।

1999 में हुई थी मंदिरा और राज की शादी

मंदिरा के पति राज एक पॉपुलर प्रोड्यूसर और डायरेक्टर थे, जिनका निधन 30 जून को 49 साल की उम्र में कार्डियक अरेस्ट की वजह हो गया था। मौत से कुछ घंटों पहले तक राज पूरी तरह स्वस्थ थे, ऐसे में अचानक उनका दुनिया से रुख्सत हो जाना हर किसी के लिए बेहद दुखद था। दोनों की शादी 14 फरवरी 1999 को हुई थी। दोनों के एक बेटा और एक बेटी हैं। राज और मंदिरा ने पिछले साल ही बेटी तारा को गोद लिया है। मंदिरा और राज की पहली मुलाकात 1996 में मुकुल आनंद के घर पर हुई थी। मंदिरा वहां ऑडिशन देने पहुंची थीं और राज, मुकुल आनंद के असिस्टेंट के रूप में काम कर रहे थे। यहीं से दोनों के प्यार की शुरुआत हुई थी।

राज डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्टंट डायरेक्टर थे

राज की बात करें तो वो डायरेक्टर, प्रोड्यूसर और स्टंट डायरेक्टर थे। राज 'प्यार में कभी कभी', 'शादी का लड्डू' और 'एंथनी कौन है' जैसी फिल्मों के निर्माता और निर्देशक थे। उन्होंने फिल्म 'बेखुदी' के स्टंट सीन डायरेक्ट किए थे। इसके अलावा राज ने एडवर्टाइजिंग इंडस्ट्री में भी काफी काम किया था और एडवर्टाइजिंग की दुनिया में उनका काफी नाम था।

खबरें और भी हैं...