हैप्पी बर्थडे शाहरुख:शाहरुख खान के जन्मदिन पर रोशन हुआ मन्नत, लाइट्स से सजा हुआ घर देखकर खुश हुए फैंस

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान आज पूरे 56 सालों के हो चुके हैं। शाहरुख खान हर साल अपना जन्मदिन धूमधाम से मनाते हैं, लेकिन इस साल उनके बेटे आर्यन खान का नाम ड्रग केस से जुड़ने के कारण ऐसा नहीं हो सका है। लेकिन बेटे को जमानत मिलने के बाद अब शाहरुख के जन्मदिन पर उनके घर मन्नत को लाइट्स से सजा दिया गया है।

बॉलीवुड पैप विरल भयानी ने जगमगाते हुए मन्नत का एक वीडियो शेयर किया है। मन्नत की हर मंजिल को खूबसूरत लाइट्स से सजाया गया है। ये लाइट्स, शाहरुख खान के जन्मदिन से ठीक एक दिन पहले लगाई गई थीं। इसके साथ उन्होंने लिखा, शाहरुख खान का घर मन्नत, उनके बर्थडे और दीवाली सेलिब्रेशन से पहले रोशन हुआ है।

वीडियो सामने आते ही फैंस शाहरुख खान को जन्मदिन की बधाई देते हुए खुशी जाहिर कर रहे हैं। ऐसे ही एक यूजर ने लिखा, मन्नत तो जन्नत बन गया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, बाहर जितना उजाला है, अंदर उतना ही अंधेरा है। एक यूजर ने मजाक उड़ाते हुए लिखा, एनसीबी वाले फिर ना आ जाएं, लाइटिंग देखने के लिए।

शाहरुख के बेटे आर्यन खान को 28 अक्टूबर को जमानत मिली थी, जिसके बाद वो 29 अक्टूबर को आर्थर रोड जेल से मन्नत आए थे। विवादों से घिरे होने के कारण शाहरुख इस साल काफी साधारण तरीके से जन्मदिन मनाएंगे। वहीं खबरें ये भी हैं कि बेटे आर्यन के जन्मदिन 13 नवम्बर के बाद शाहरुख अपनी रुकी हुई फिल्मों की भी शूटिंग शुरू करेंगे।

खबरें और भी हैं...