ट्रेलर आउट:मनोज बाजपेयी की 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर हुआ रिलीज, 4 जून को  OTT प्लेटफॉर्म पर आएगी वेब सीरीज

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर मनोज बाजपेयी की मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर आज (बुधवार को) रिलीज कर दिया गया है। मेकर्स और मनोज बाजपेयी ने वेब सीरीज का पहला ट्रेलर सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है। मनोज ने ट्रेलर शेयर कर लिखा, " 'द फैमिली मैन 2' का ट्रेलर आ गया है।" इस एक्शन-ड्रामा सीरीज का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वे इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं। सीरीज का ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल भी हो गया है।

महिला अतंकवादी राजी के करिदार में नजर आएंगी सामंथा
वेब सीरीज के ट्रेलर में मनोज बाजपेयी और साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी दोनों एक्शन अवतार में नजर आ रहे हैं। मनोज सीरीज में श्रीकांत तिवारी का किरदार निभा रहे हैं। वे एक ऐसे जासूस हैं, जो अपने परिवार को भी नहीं बता सकता कि वे करता क्या है। परिवार वाले उसे आम दफ्तर में काम करने वाले किसी कर्मचारी की तरह ही तवज्जो देते हैं। हालांकि, अपने प्रोफेशन में श्रीकांत की जान हमेशा खतरे में बनी रहती है। ट्रेलर में देखने के बाद साफ है कि इस सीजन में भी मनोज वाजपेयी परिवार, दफ्तर और देश हर जिम्मेदारी को निभाते दिखाई देने वाले हैं। वहीं सामंथा अक्किनेनी सीरीज में एक महिला अतंकवादी राजी के अहम किरदार में दिखाई दे रही हैं। ट्रेलर में जासूस मनोज और अतंकवादी सामंथा की भिड़ंत भी दिखाई गई है।

'द फैमिली मैन 2' 4 जून को होगी रिलीज
मेकर्स ने हाल ही में वेब सीरीज की रिलीज डेट की अनाउंसमेंट भी कर दी थी। OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की सीरीज 'तांडव' के विवाद के बाद, मेकर्स ने इस सीरीज की रिलीज पर रोक लगा दी थी। तकरीबन 4 महीने के इंतजार के बाद, मेकर्स ने अब इसे 4 जून को रिलीज करने का फैसला किया है। निर्माता-निर्देशक राज निदिमोरु और कृष्णा डी.के. के इस शो में मनोज और सामंथा के अलावा सीमा बिस्वास, सनी हिंदुजा, दर्शन कुमार, श्रेया धन्वंतरी, मिमे गुप्ता, प्रियमणि, शारिब हाशमी और एन अलगमपेरुमल भी अहम किरदार में दिखाई देंगे। सामंथा इस सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू भी कर रही हैं।

मेकर्स ने पिछले 4 महीनों में सीरीज में कई बदलाव किए
सीरीज से जुड़े लोग बताते हैं, "प्लानिंग के मुताबिक सैफ अली खान की सीरीज 'तांडव' के खत्म होते ही, मेकर्स 'द फैमिली मैन 2' को रिलीज करना चाहते थे। हालांकि, 12 फरवरी 2021 में सीरीज रिलीज करने का ये प्लान सफल नहीं हो पाया। पिछले इन 4 महीनों में मेकर्स ने इस सीरीज में कई बदलाव भी किए हैं। मनोज बाजपेयी और शो से जुड़े कुछ एक्टर्स ने कई सीन को फिर से शूट भी किया है। हर एक सीन को कई बार देखा गया है, ताकि गलती से भी किसी सीन या डायलॉग पर विवाद ना हो। साथ ही इस बार वीएफएक्स का इस्तेमाल भी पिछले सीजन के मुकाबले ज्यादा किया गया है। कोरोना महामारी की वजह से आउटडोर शूट करना मुश्किल था और इसलिए वीएफएक्स पर ज्यादा फोकस किया गया है। आखिरकार अब फैन्स का इंतजार खत्म हुआ और वे इस सीरीज को 4 जून को देख पाएंगे।"