मनोज ने बयां किया दर्द:कोरोना से रिकवर हुए मनोज बाजपेयी, बोले- क्वारैंटाइन के शुरुआती दिन दर्दनाक थे और स्थिति बिगड़ गई थी

6 महीने पहले

हमारे देश में कोविड के मामलों में फिर से तेजी आई है। इससे अब तक कई सेलेब्स भी इस वायरस का शिकार हुए हैं। हालांकि, कई सेलेब्स रिकवर भी कर चुके हैं। हाल ही में मनोज बाजपेयी भी कोरोना से रिकवर हुए हैं। अब उन्होंने एक न्यूज पोर्टल को दिए एक इंटरव्यू में कोरोना के दौरान हुए अपने बुरे अनुभव को शेयर किया है।

शुरुआती दिनों में स्थिति बिगड़ गई थी
मनोज बाजपेयी ने बताया कि यह उनका एक 'कठिन सफर' था। क्योंकि जब वे कोरोना से संक्रमित हुए थे, तो उनकी पत्नी भी अपनी 10 साल बेटी की रक्षा करते हुए, सभी लक्षणों के साथ जंग लड़ रही थीं। मनोज ने यह भी कहा कि क्वारैंटाइन के शुरुआती दिन दर्दनाक थे और उनकी स्थिति बिगड़ गई थी।

क्वारैंटाइन में कुछ शो और फिल्में देखीं
मनोज बाजपेयी ने कहा, "होम क्वारैंटाइन में मैंने अपने आप को स्क्रिप्ट रीडिंग और लोगों से बात करते हुए बिजी रखा था, जो मैं नॉर्मल दिनों में ठीक से नहीं कर पाता था। मैंने उस दौरान कुछ शो और फिल्में भी देखीं। घर पर हम सभी अलग-अलग कमरों में रह रहे थे और दूर से ही बात किया करते थे।"

इस दौरान बेटी से दूर रहना बहुत किठन था
मनोज ने आगे कहा, "इस दौरान बेटी से दूर रहना बहुत किठन था, क्योंकि उसे मुझसे बहुत समय चाहिए था। वो मेरे साथ घर पर खेलना चाहती थी। वो चाहती थी कि उसकी ऑनलाइन क्लास और जब वो होमवर्क कर रही हो, तब मैं उसके पास ही रहूं, जो मैं कोरोना के कारण कर नहीं सकता था।"

फिल्म बिरादरी और फैंस का बेहद आभारी हूं
मनोज ने कहा, "मैं अपनी फिल्म बिरादरी के सदस्यों और फैंस का बेहद आभारी हूं। नीरज पांडे, अनुभव सिन्हा, अभिषेक बच्चन, अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर समेत कई लोग लगातार मेरे संपर्क में रहे और मेरी हेल्थ के बारे में मुझसे जानकारी लेते रहते थे।"

मनोज बाजपेयी पिछले महीने कोरोना संक्रमित पाए गए थे। तब वे डायरेक्टर कनु बहल की फिल्म 'डिस्पैच' की शूटिंग कर रहे थे। कनु बहल भी संक्रमित हो गए थे। इन दोनों के पॉजिटिव पाए जाने के बाद शूटिंग भी कुछ महीनों के लिए रोक दी गई थी।

खबरें और भी हैं...