पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

नेशनल अवॉर्ड की खुशी:मनोज बाजपेयी बोले- ये अवॉर्ड सिर्फ मुझे नहीं बल्कि उन सभी को मिला जिन्होंने फिल्म में पैसे लगाए और मुझ पर भरोसा रखा

2 महीने पहलेलेखक: ज्योति शर्मा
  • कॉपी लिंक

एक्टर मनोज बाजपेयी की फिल्म भोसले के लिए बेस्ट एक्टर का नेशनल अवार्ड मिला है। इस वक्त मनोज बाजपेयी कोरोना पॉजिटिव होने के कारण क्वॉरैंटाइन हैं। मनोज को तीसरी बार नेशनल अवार्ड से सम्मानित किया गया है। गौरतलब है कि मनोज को पिंजर फिल्म के लिए स्पेशल जूरी नेशनल अवाॅर्ड, सत्या के किरदार भीखू महात्रे के लिए बेस्ट नेशनल सपोर्टिंग एक्टर से नवाजा जा चुका है।

मनोज बोले सभी का शुक्रगुजार हूं
इस बारे में दैनिक भास्कर से बात करते हुए मनोज बाजपेयी ने कहा कि इस फिल्म के डायरेक्टर और सभी को एक्टर्स का शुक्रगुजार हूं। ये अवॉर्ड सिर्फ मुझे नहीं मिला है बल्कि उन सभी प्रोड्यूसर को मिला है जिन्होंने इस फिल्म में पैसे लगाए और मुझ पर भरोसा रखा। फिल्म भोसले की जर्नी खत्म हुई है, नेशनल अवाॅर्ड के साथ मैं उनके लिए शुक्रगुजार हूं।

प्रवासियों के मुद्दे पर बनी थी भोंसले
भोंसले पिछले साल रिलीज हुई थी। इसे देवाशीष माखीजा ने डायरेक्ट किया था। भोंसले महाराष्ट्र में इनसाइडर बनाम आउटसाइडर पर बेस्ड मूवी है। ये मूवी एक सेवानिवृत्त पुलिस गणपत भोंसले यानी मनोज बाजपेयी की कहानी है। मनोज बाजपेयी की जबरदस्त एक्टिंग और किरदार से सजी मूवी में प्रवासियों के मुश्किल भरे जीवन को दिखाया गया है।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

और पढ़ें