पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बॉलीवुड में लौटा कोरोना:मनोज बाजपेयी के कोविड पॉजिटिव होने से रुकी फिल्म की शूटिंग, संक्रमित 'तारक मेहता...' फेम मयूर वाकाणी अस्पताल में भर्ती

2 महीने पहलेलेखक: अमित कर्ण और किरण जैन
  • कॉपी लिंक

अपकमिंग फिल्म 'डिस्पैच' की शूटिंग कर रहे मनोज बाजपेयी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए हैं। इसके बाद फिल्म की शूटिंग कुछ महीनों के लिए रोक दी गई है। बताया जा रहा है कि सबसे पहले फिल्म के डायरेक्टर कनु बहल के कोविड पॉजिटिव होने की बात सामने आई थी। तीन दिन पहले मनोज बाजपेयी ने जांच कराई थी, जिसकी रिपोर्ट शुक्रवार को आई और वे पॉजिटिव पाए गए। उन्होंने खुद को घर में ही क्वारैंटाइन कर लिया है। वे सभी तरह की सावधानी बरतते हुए दवा ले रहे हैं। उनकी सेहत में तेजी से सुधार हो रहा है।

'डिस्पैच' की 20-25 दिन की शूटिंग बाकी

मनोज बाजपेयी के करीबियों ने बताया कि वे 20-25 दिनों से 'डिस्पैच' के लिए शूट कर रहे थे। अभी और लगभग 20-25 दिनों की शूटिंग बाकी है। अब तक फिल्म की शूटिंग मुंबई के अलग अलग इलाकों में हो रही थी। आने वाले दिनों में इसकी शूटिंग दिल्ली और फिर लंदन में होनी थी। मौजूदा परिस्थितियों को देखते हुए लंदन शेड्यूल पर तलवार लटकती नजर आ रही है। मनोज इस फिल्म में जर्नलिस्ट के रेाल में हैं। फिल्म की कहानी मौजूदा दौर में मीडिया के अलग-अलग स्टैंड पर बेस्ड है।

इधर, टीवी एक्टर मयूर वाकाणी संक्रमित हुए

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के सुंदरलाल यानी अभिनेता मयूर वाकाणी कोरोना से संक्रमित हैं। दैनिक भास्कर से बातचीत में मयूर ने बताया कि वे अहमदाबाद के एसवीपी अस्पताल में अपना इलाज करा रहे हैं। बकौल मनोज, "पिछले दो दिन से मुझे बुखार आ रहा था। रिस्क लेना नहीं चाहता था। इसलिए टेस्ट कराया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। यदि कोविड के लक्षण नहीं होते तो मैं खुद को होम क्वारैंटाइन कर लेता। लेकिन मुझे कुछ लक्षण महसूस हो रहे थे। इसलिए खुद को एडमिट कराने का फैसला लिया।"

रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली भी हैं संक्रमित

पिछले दिनों अपकमिंग फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' की डबिंग कर रहे रणबीर कपूर कोरोना की चपेट में आए। वे घर में ही क्वारैंटाइन हैं। उनके बाद 'गंगूबाई काठियावाड़ी' की शूटिंग में व्यस्त डायरेक्टर संजय लीला भंसाली कोरोना से संक्रमित हो गए। भंसाली ने भी फिल्म की शूटिंग रोककर खुद को होम क्वारैंटाइन कर लिया है। इससे पहले अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन, अनुपम खेर, ऐश्वर्या राय, अर्जुन कपूर, मलाइका अरोड़ा जैसे स्टार भी कोरोना से जूझ चुके हैं।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - कुछ समय से चल रही किसी दुविधा और बेचैनी से आज राहत मिलेगी। आध्यात्मिक और धार्मिक गतिविधियों में कुछ समय व्यतीत करना आपको पॉजिटिव बनाएगा। कोई महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है इसीलिए किसी भी फोन क...

और पढ़ें