पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

मास्टरजी की डांट:काजोल, जूही समेत कई एक्ट्रेस को पड़ चुकी है सरोज खान से फटकार, करीना से गुस्से में कहा था- 'ऐ लड़की कमर हिला'

एक महीने पहले

बॉलीवुड की मशहूर डांस कोरियोग्राफर सरोज खान ने मुंबई के अस्पताल में अपनी आखिरी सांसे ली हैं। सरोज कई दिनों से एडमिट थीं जिसके बाद अचानक दिल का दौरा पड़ने से उनकी मौत हो गई। कोरियोग्राफर सरोज ने अपने बॉलीवुड करियर में कई सितारों को अपने इशारों पर नचाया है इतनी ही नहीं सरोज खान अपनी सख्ती के लिए भी कई बार चर्चा में रही हैं। चाहे करीना कपूर हो या जूही चावला हर कोई मास्टरजी की डांट सुन चुका है।

करीना को सबके सामने पड़ी थी सरोज की डांट

सरोज खान ने करीना कपूर के पॉपुलर गाने ये इश्क हाय और दिल मेरा मुफ्त का कोरियोग्राफ किए थे। दोनों ही गाने काफी मशहूर रहे हैं। हाल ही में डांस इंडिया डांस के सेट पर करीना ने सरोज के साथ काम करने का एक्सपीरिएंस शेयर किया है। उन्होंने बताया कि दिल मेरा मुफ्त का गाने की शूटिंग के दौरान उन्हें जमकर डांट पड़ी थी। रात के एक बजे भी जब करीना ने सही स्टेप नहीं किए तो सरोज ने गुस्से में कहा था, ऐ लड़की कमर हिला, नहीं तो शॉट ओके नहीं होगा। इसके अलावा एक्ट्रेस ने जब वी मेट और अजनबी फिल्म के गानों की शूटिंग के भी मजेदार किस्से शेयर किए जब उन्हें डांस के लिए सरोज की फटकार पड़ी थी।

काजोल, आमिर और जूही को कहा बेशर्म

साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म इश्क के गाने सरोज जी ने कोरियोग्राफ किए थे। एक इंटरव्यू के दौरान इस फिल्म से जुड़ा किस्सा सुनाते हुए काजोल ने बताया कि सभी स्टार्स को मास्टरजी की जमकर डांट पड़ी थी। फिल्म का एक गाना चारो लीड एक्टर्स पर फिल्माया गया था जिसे सरोज ने कोरियोग्राफ किया था। चारो स्टेप कर ही रहे थे कि अचानक सरोज ने चिल्लाते हुए कहा, कट कट.. कितने बेशर्म हो तुमलोग। देखो, तुम लोगों को अजय की तरह डांस करना है। तुम लोग क्या कर रहे हो। सिर्फ अजय ही मेरे स्टेप फॉलो कर रहा है। अजय देवगन हमेशा से एक बुरे डांसर रहे हैं ऐसे में सरोज की ये बात सुनकर सभी काफी हैरान हो गए थे।

इश्क फिल्म के गाने सरोज खान ने किए कोरियोग्राफ।

शाहरुख को मारा था थप्पड़

अपने करियर की शुरुआत में शाहरुख ने कई बेहतरीन गानों में सरोज खान के साथ काम किया है। एक इंटरव्यू के दौरान शाहरुख ने बताया कि वो उस समय ज्यादा काम होने के चलते तीन शिफ्ट में काम करते थे। उन्होंने एक बार सरोज से कहा था कि वो सभी काम से थक चुके हैं। इसके जवाब में सरोज ने उन्हें धीरे से थप्पड़ मारते हुए कहा था कि ऐसा कभी नहीं कहना चाहिए कि मेरे पास बहुत काम हैं।

सरोज खान के साथ शाहरुख खान।
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें