अवसान:अनुपम श्याम के निधन पर इन सेलेब्स ने दी श्रद्धांजलि, CM योगी आदित्यनाथ ने भी दुख जताया

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

दिग्गज एक्टर अनुपम श्याम ओझा का 63 साल की उम्र में निधन हो गया है। हालत गंभीर होने पर एक्टर को 6 दिनों पहले ही गोरेगांव के एक प्राइवेट अस्पताल के ICU में भर्ती करवाया गया था, जहां उन्होंने रविवार रात आखिरी सांसे ली। फिल्म निर्माता अशोक पंडित ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर उनके निधन की जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि फिल्म और TV इंडस्ट्री को एक बड़ा नुकसान हुआ है। अनुपम श्याम का मल्टिपल ऑर्गन फेलियर की वजह से निधन हो गया है। उनके निधन की खबर सामने आने के बाद से ही फैंस समेत कई बॉलीवुड और TV सेलेब्स पोस्ट शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी उनके निधन पर शोक व्यक्त किया है।

CM योगी आदित्यनाथ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर लिखा, "सुप्रसिद्ध अभिनेता अनुपम श्याम ओझा जी का निधन अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान तथा उनके शोक संतप्त परिजनों व प्रशंसकों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें। ॐ शांति।"

एक्टर मनोज जोशी ने पोस्ट शेयर कर लिखा, "अपने मित्र और प्रतिभावान अभिनेता अनुपम श्याम के निधन से गहरा दुख पहुंचा है। हमने एक भले आदमी को खो दिया। परिवार के साथ मेरी संवेदनाएं हैं।"

यशपाल शर्मा ने कहा, "मुझे पता चला कि वे अब नहीं रहे। इसलिए हम अस्पताल पहुंचे और हमने पाया कि वह अभी भी सांस ले रहे थे। बाद में डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। वह 6 दिनों तक अस्पताल में भर्ती रहे। उन्हें हाई ब्लड शुगर था और अपनी आखिरी फिल्म की शूटिंग के दौरान इंजेक्शन लेते थे।"

सिंगर मालिनी अवस्थी ने लिखा, "बहुत ही दुःखद समाचार है यह। अद्भुत अभिनेता अनुपम श्याम जी नही रहे। अनुपम श्याम जी पिछले वर्ष बहुत बीमार थे- मुझसे लगातार संपर्क बना रहा। उन जैसे जिंदादिल विलक्षण अभिनेता का जाना बहुत गहरी क्षति है। ॐ शांति।" अनुपम के फैंस भी पोस्ट शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, "आप सदा हमारे दिल में रहोगे।"

अनुपम श्याम ने श्याम बेनेगल की 'सरदारी बेगम' से अपने करियर की शुरुआत की थी। कई पॉपुलर TV शोज का हिस्सा रह चुके अनुपम श्याम ने 'दिल से', 'सत्या', 'शक्ति,' 'हल्ला बोल', 'दुश्मन', 'स्लमडॉग मिलियनेयर', 'वॉन्टेड', 'मुन्ना माइकल', 'रक्तचरित्र', 'बैंडिट क्वीन', 'परजानिया', 'दास कैपिटल', 'पान सिंह तोमर', 'हजार चौरासी की मां', 'दुश्मन', 'जख्म', 'कच्चे धागे', 'तक्षक', 'बवंडर', 'नायक', 'कसूर', और 'लगान' सहित कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है।