पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Marathi Actor filmmaker Pravin Tarde Says His Fans Were Upset After Watching Radhe, Reveals He Did Film To Build Relations With Salman Khan

'राधे' पर प्रवीण तरडे:दगडू दादा ने बताया-'राधे' को देखने के बाद से ही निराश हैं फैंस, बोले-सलमान के साथ रिश्ते बनाने के लिए की थी फिल्म

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्टर सलमान खान की फिल्म 'राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई' को रिलीज होने के बाद से ही काफी अलोचनाओं का सामना करना पड़ रहा है। इस बीच अब 'राधे' में लोकल डॉन दगडू दादा की भूमिका निभाने वाले मराठी एक्टर प्रवीण तरडे ने बताया कि फिल्म देखने के बाद उनके फैंस बहुत निराश हैं। प्रवीण ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अपने फैंस के लिए एक मैसेज दिया है और बताया कि उन्होंने सलमान के साथ रिश्ते बनाने के लिए यह फिल्म की थी।

'राधे' को देखने के बाद मेरे फैंस निराश हैं
प्रवीण तरडे ने कहा, " 'राधे' को देखने के बाद मेरे फैंस निराश हैं। उन्होंने मुझसे कहा, 'प्रवीण भाई, तुमने इतना छोटा रोल क्यों किया?' इस पर मैंने कहा, मैं यहां छोटे-छोटे रोल प्ले करने के बाद ही यहां तक पहुंचा हूं। मेरे लिए भूमिका की लंबाई मायने नहीं रखती है। मैं किसके लिए फिल्म कर रहा हूं ये मायने रखता है। मैं सलमान भाई के साथ संबंध बनाना चाहता था और उनके साथ काम करने का अनुभव शानदार रहा है। मैं उन्हें एक इंसान के रूप में प्यार करता हूं। जैसा मैंने कहा, अगर एक कमर्शियल फिल्म मेरे हाथ से जाती है तो मुझे यह पसंद नहीं।"

कंटेंट के मामले में मराठी फिल्में हिंदी से बेहतर
प्रवीण तरडे ने आगे कहा कि उन्हें 'मसाला फिल्में' करना या देखना पसंद नहीं है। उन्होंने कहा कि सिनेमा समाज के कमजोर वर्गों को न्याय दिलाने में मदद करने का माध्यम होना चाहिए। प्रवीण ने कहा, "मेरा मानना है कि फिल्म एक ऐसा माध्यम है, जिसके जरिए समाज के कमजोर वर्ग को न्याय मिल सकता है। हम उन तक पहुंच सकते हैं। अगर आपकी फिल्म के जरिए किसी मुद्दे को उठाया जा सकता है, तो इससे अच्छा कुछ नहीं। हमारे समय की वास्तविकता क्या है और इसे कैसे शूट करना है। यह मराठी फिल्मों के माध्यम से सीखा जा सकता है, जो हिंदी की तुलना में कंटेंट के मामले में कही ज्यादा बेहतर हैं।"

'अंतिम' में नजर आएंगे सलमान
प्रवीण ने अब तक कई मराठी फिल्मों में अभिनय और निर्देशन किया है, जिसमें उनकी फिल्म 'मुल्शी पैटर्न' भी शामिल है। उन्होंने 'फैंड्री' में भी काम किया। सलमान 'मुलशी पैटर्न' के हिंदी रीमेक में हैं, जिसका टाइटल 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' रखा गया है। महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित इस फिल्म में सलमान के जीजा आयुष शर्मा भी लीड रोल में दिखाई देंगे। 'राधे' की बात करें तो सलमान इस फिल्म में एक पुलिस वाले की भूमिका में नजर आए। प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ, रणदीप हुड्डा और दिशा पटानी भी लीज रोल में दिखाई दिए। फिल्म को 13 मई को ईद के मौके पर सिनेमाघरों और OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था।

खबरें और भी हैं...