पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मास्टर के लिए बेकाबू हुई भीड़:सोशल डिस्टेंसिंग भूले दर्शक, मास्क भी गायब, कोरोना काल में किसी फिल्म के लिए पहली बार दिखा ऐसा क्रेज

12 दिन पहले

विजय और विजय सेतुपति स्टारर तमिल एक्शन ड्रामा 'मास्टर' को सिनेमाघरों में बंपर ओपनिंग मिली है। कोरोना काल में रिलीज हुई यह वह फिल्म साबित हुई है, जो न केवल ऑडियंस को सिनेमाघरों तक लाने में कामयाब हुई। बल्कि इसके शो भी हाउसफुल जा रहे हैं। हालांकि, इस दौरान सिनेमाघरों के बाहर और अंदर कोरोना गाइडलाइन की धज्जियां उड़ती नजर आईं।

न मास्क दिखा, न सोशल डिस्टेंसिंग

दर्शक एक दिन पहले से ही सिनेमाघरों की टिकट खिड़की के बाहर लंबी-लंबी कतारों में दिखाई दिए। जब फिल्म रिलीज हुई तो न केवल तमिलनाडु, बल्कि मुंबई के सिनेमाघरों के अंदर और बाहर भी दर्शकों की बेकाबू भीड़ नजर आई। अपने चहेते एक्टर्स की फिल्म का जश्न मनाने में लोग यह भूल गए कि कोरोना अभी पूरी खत्म नहीं हुआ है। उन्होंने न तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन किया और न ही ज्यादातर लोगों के चेहरे पर मास्क नजर आया।

ट्रेड एनालिस्ट ने बताया बॉक्स ऑफिस पर सुनामी

ट्रेड एनालिस्ट तरन आदर्श ने सोशल मीडिया पर लिखा है, "यह बॉक्स ऑफिस पर सुनामी है। मास्टर को जबरदस्त शुरुआत मिली है। सिर्फ दोबारा साबित होना बाकी है। दर्शक जो देखना चाहते हैं, आप उन्हें वह दीजिए, वे आपको कभी निराश नहीं करेंगे। बेहतर तरीके से बनाए मनोरंजन को बड़े पर्दे पर देखने का चार्म कभी बंद नहीं होगा।"

तीन भाषाओं में रिलीज हुई 'मास्टर'

मंगलवार को पोंगल के मौके पर लोकेश कनागराज के निर्देशन में बनी 'मास्टर' को तमिल के साथ तेलुगु और कन्नड़ में भी रिलीज किया गया। हिंदी वर्जन 14 जनवरी को सिनेमाघरों में पहुंचेगा। फिल्म में विजय और विजय सेतुपति के अलावा मालविका मोहनन, शांतनु भाग्यराज, अर्जुन दास और नसर की भी अहम भूमिका है। डायरेक्टर लोकेश कनागराज और को-राइटर रत्न कुमार ने भी फिल्म में स्पेशल अपीयरेंस दी है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- व्यस्तता के बावजूद आप अपने घर परिवार की खुशियों के लिए भी समय निकालेंगे। घर की देखरेख से संबंधित कुछ गतिविधियां होंगी। इस समय अपनी कार्य क्षमता पर पूर्ण विश्वास रखकर अपनी योजनाओं को कार्य रूप...

और पढ़ें

Open Dainik Bhaskar in...
  • Dainik Bhaskar App
  • BrowserBrowser