पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Meejan Jafri Used To Tie The Shoelaces Of Junior Artist On Set Of 'Gangubai Kathiawadi', Said Many People On The Set Were Shocked To See Me In This Role

एक्टर बने असिस्टेंट डायरेक्टर:'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेठ पर जूनियर आर्टिस्ट के शूलेस बांधते थे मीजान जाफरी, बोले- सेट पर कई लोग मुझे इस रोल में देखकर शॉक्ड रह गए थे

15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्टर मीजान जाफरी ने हाल ही में संजय लीला भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के सेट पर असिस्टेंट डायरेक्टर के रूप में काम किया था। मीजान ने एक इंटरव्यू में बताया कि फिल्म के एक असिस्टेंट के बीमार होने के बाद उन्होंने फिल्म के सेट पर एक असिस्टेंट के रूप में काम किया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सेट पर आलिया भट्ट और अजय देवगन को देखकर उन्होंने बहुत कुछ सीखा।

सेट पर कई लोग मीजान को इस रोल में देखकर हुए थे शॉक्ड

मीजान ने कहा, "सेट पर कई लोग मुझे इस रोल में देखकर शॉक्ड रह गए थे, क्योंकि जब आप एक बार एक्टर बन जाते हैं तो ये चीजें नहीं करते हैं। सेट पर वापस आना, एक या दो दिन के लिए असिस्ट करना, क्लैप को हाथ में पकड़ना, भागा-दौड़ी करना, जूनियर आर्टिस्ट को इकट्ठा करना। संजय सर के सेट पर जूनियर आर्टिस्ट करीब 300 होते हैं, हर कोई आ रहा है और मुझसे पूछ रहा है कि 'आप यह कैसे कर रहे हो', मैं नहीं जानता कि हम इन चीजों को करने में इतना छोटा क्यों महसूस करते हैं या इन्हें बाकी काम से छोटा क्यों समझते हैं? मुझे लगता है कि भविष्य में ये चीजें आपको सपोर्ट करती हैं, इससे आपको आगे बढ़ने में मदद मिलती है। आप इनसे ग्रो करते हो और यह आपको सीखने में मदद भी करती है।"

सेट पर जूनियर आर्टिस्ट के शूलेस बांधते थे मीजान

मीजान ने आगे कहा, "लेकिन आप जानते हैं कि मैं सेट पर भागा-दौड़ी करता था, जूनियर आर्टिस्ट के शूलेस बांधता था, उन्हें चप्पल पहनने के लिए कहता था, मैंने वो सभी काम किए हैं जो सेट पर किए जाते हैं। मुझे फिल्ममेकिंग का प्रोसेस काफी पसंद है, ऐसे में मेरे लिए कुछ भी मैटर नहीं करता है।"

आखिरी बार 'हंगामा 2' में नजर आए थे मीजान

वर्क फ्रंट की बात करें तो मीजान को आखिरी बार प्रियदर्शन की फिल्म 'हंगामा 2' में देखा गया था, जहां उन्होंने शिल्पा शेट्टी, परेश रावल, राजपाल यादव, प्रणिता सुभाष और अन्य अभिनेताओं के साथ स्क्रीन शेयर किया था। फिल्म को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था।