बर्थडे गिफ्ट:अनिल कपूर ने पत्नी सुनीता को तोहफे में दी मर्सिडीज बेंज जीएलएस, कार की कीमत करीब 1 करोड़ रुपए

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

सुनीता कपूर के 56 वें जन्मदिन पर अनिल कपूर ने कुछ फोटोज शेयर करते हुए एक खूबसूरत पोस्ट अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर लिखा और उन्हें अनोखे अंदाज में बर्थडे विश किया। उन्होंने सुनीता को गिफ्ट के रूप में मर्सिडीज बेंज जीएलएस दी, जिसकी कीमत लगभग 1 करोड़ रुपये बताई जा रही है।

अनिल ने सुनीता के साथ किया अपने पास्ट को याद

अनिल ने पोस्ट में लिखा, "मेरी जिंदगी का प्यार सुनीता कपूर के लिए... थर्ड क्लास ट्रेन की बोगी की जर्नी से लेकर लोकल बसों से रिक्शा से काली पीली टैक्सी तक, इकोनॉमी से उड़ान भरने से लेकर बिजनेस की फर्स्ट क्लास सीट तक, साउथ में कराइकुडी जैसे गांवों में छोटे और अजीब होटलों में रहने से लेकर लेह-लद्दाख में एक टेंट में रहने तक, हमने अपने चेहरे पर मुस्कान और दिलों में प्यार के साथ यह सब किया है। ऐसी लाखों वजहों में से ये कुछ वजह हैं, जिसकी वजह से मैं तुमसे प्यार करता हूं।"

अनिल ने सुनीता को मुस्कान की वजह बताई

अनिल कपूर ने आगे लिखा, "तुम मेरी मुस्कान की वजह हो और सिर्फ तुम्हारी वजह से हमारी साथ में जर्नी इतनी खुशहाल और पूरी है। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि तुम मेरी जिंदगी में मेरी सोल मेट और जीवन की पार्टनर बनकर आई। आज, हर दिन और हमेशा, हैप्पी बर्थडे। हमेशा प्यार करता रहूंगा।"

'मेरी जंग' के सेट पर पहली बार मिले थे अनिल-सुनीता

अनिल और सुनीता की शादी साल 1984 में हुई थी। दोनों पहली बार 'मेरी जंग' के सेट पर मिले थे। उनके बच्चे सोनम और हर्षवर्धन कपूर बॉलीवुड एक्टर्स हैं, जबकि उनकी बीच की बेटी रिया एक फिल्म प्रोड्यूसर हैं और सोनम के साथ एक कपड़ों का ब्रांड चलाती हैं।

खबरें और भी हैं...