पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मिया के निशाने पर प्रियंका:मिया खलीफा ने पूछा- क्या मिसेज जोनास कुछ बोलेंगी, उनकी चुप्पी बेरूत ब्लास्ट के बाद शकीरा की खामोशी जैसी

मुंबई3 महीने पहले
मिया खलीफा ने प्रियंका चोपड़ा का नाम नहीं लिया है। प्रियंका के पति का नाम निक जोनास है, इसलिए माना जा रहा है कि मिया का इशारा प्रियंका की ओर ही है।

अमेरिका की पूर्व अडल्ट स्टार मिया खलीफा भारत में चल रहे किसान आंदोलन पर लगातार अपनी राय रख रही हैं। इस बार उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को निशाने पर लिया है। उन्होंने रविवार को सोशल मीडिया पर लिखा कि क्या मिसेज जोनास किसी मुद्दे पर कुछ बोलेंगी? यह मुझे वैसे ही लग रहा है, जैसा बेरूत की तबाही के दौरान शकीरा को देख कर लग रहा था। चुप्पी।

हालांकि, मिया ने प्रियंका चोपड़ा का नाम नहीं लिया है। प्रियंका के पति का नाम निक जोनास है, इसलिए समझा जा रहा है कि मिया का इशारा प्रियंका की ओर ही है। कुछ लोगों ने मिया को याद दिलाया कि प्रियंका ने दिसंबर में इस मुद्दे पर राय रखी थी।

बेरूत ब्लास्ट के बाद शकीरा की मदद को कम बताया था
पिछले साल अगस्त में लेबनान की राजधानी बेरूत में बड़ा ब्लास्ट हुआ था। बंदरगाह पर हुए इस धमाके में 180 से ज्यादा लोग मारे गए और 6000 से ज्यादा घायल हुए थे। (पढ़िए पूरी खबर) तब मशहूर सिंगर शकीरा ने लेबनानी मूल के फैशन डिजाइनर जुहैर मुराद के साथ पीड़ितों के लिए फंड जुटाने का ऐलान किया था।

मिया खलीफा ने उस वक्त इसे शकीरा का सबसे कम योगदान बताया था। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि शकीरा को और बड़ी मदद करनी चाहिए, क्योंकि उनके पूर्वज लेबनान से ही थे।

2 महीने पहले प्रियंका ने आंदोलन का समर्थन किया था
प्रियंका चोपड़ा 2 महीने पहले किसानों का समर्थन कर चुकी हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर लिखा था कि हमारे किसान भारत के फूड सोल्जर हैं। उनके डर को दूर करने और उनकी उम्मीदों पर खरा उतरने की जरूरत है। मजबूत लोकतंत्र होने के नाते जरूरी है कि हम इस संकट को जल्द से जल्द खत्म करें। प्रियंका ने दिलजीत दोसांझ की एक पोस्ट को री-पोस्ट करते हुए यह बात लिखी थी।

इसके बाद एक्ट्रेस कंगना रनोट ने दिलजीत और प्रियंका को खरी-खोटी सुनाई थी। कंगना ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक पोस्ट शेयर कर लिखा था कि प्रिय दिलजीत, प्रियंका, अगर सच में किसानों की चिंता है, अगर सच में अपनी माताओं का आदर सम्मान करते हो तो सुन तो लो आखिर फार्मर्स बिल है क्या! या सिर्फ अपनी माताओं, बहनों और किसानों का इस्तेमाल करके देशद्रोहियों कि गुड बुक्स में आना चाहते हो? वाह री दुनिया वाह।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज की स्थिति कुछ अनुकूल रहेगी। संतान से संबंधित कोई शुभ सूचना मिलने से मन प्रसन्न रहेगा। धार्मिक गतिविधियों में समय व्यतीत करने से मानसिक शांति भी बनी रहेगी। नेगेटिव- धन संबंधी किसी भी प्रक...

और पढ़ें