पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

दुश्मनी और मास्क दोनों भूले राखी-मीका:15 साल बाद Kissing कंट्रोवर्सी भुलाकर गले लगे मीका सिंह-राखी सावंत, राखी ने पैर छुए और सिंगर की तारीफ भी की

4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

2006 में किसिंग कंट्रोवर्सी के चलते सुर्खियों में आए मीका सिंह और राखी सावंत बुधवार को मुंबई में एक साथ नजर आए। लेकिन इन दोनों ने बहुत बड़ी भूल की, वो यह कि कोरोना काल में दोनों ही बिना मास्क लगाए पैपराजी के बीच रहे। इतना नहीं, पिछली सारी दुश्मनी भुला कर दोनों गले भी लगे और एक-दूसरे की तारीफ भी करते दिखे। राखी ने तो मीका के पैर भी छुए।

राखी को देखकर ही रुके थे मीका
राखी एक कॉपी शॉप के बाहर पैपराजी से मुखातिब थीं। जब मीका वहां से गुजरे तो उन्होंने गाड़ी रोककर राखी के पास आने का फैसला लिया। इसके बाद मीका ने बिग बॉस में राखी के काम की तारीफ की। वहीं राखी ने भी महामारी में मीका सिंह के द्वारा की जा रही मदद की खुले दिल से तारीफ की। राखी ने यह भी कहा कि अब हम दोस्त हैं।

जबरदस्ती Kiss करने पर अरेस्ट हुए थे मीका
​​​​​​यह मामला ​2006 का है जब मीका के जन्मदिन की पार्टी में उन्होंने राखी की सहमति के बिना ही उन्हें Kiss कर लिया था। तब मीका ने यह दलील दी थी कि उन्होंने हर किसी से उनके चेहरे पर केक नहीं लगाने कहा था। लेकिन राखी ने वही किया था। इसलिए मीका ने राखी को kiss करके उसे सबक सिखाना का फैसला किया था। इसके बाद मीका को छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार किया गया था और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया था।

खबरें और भी हैं...