पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सोशल मीडिया वॉर:केआरके ने सलमान का पक्ष लेने वाले  मीका सिंह को कहा चिरकुट, सिंगर का पलटवार- मैं करन जौहर या अनुराग कश्यप नहीं, उसका बाप हूं

21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

मानहानि विवाद में सलमान खान का पक्ष लेने के बाद मीका सिंह ने स्वघोषित फिल्म क्रिटिक कमाल राशिद खान उर्फ केआरके पर जमकर भड़ास निकाली है। शनिवार को एक फैन को जवाब देते हुए मीका ने सोशल मीडिया पर पंजाबी में लिखा, "वह बॉलीवुड के सिर्फ सीधे-सादे लोगों को चुनता है। अपने बाप से नहीं उलझेगा। मेरे बेटे को कहो कि कृपया मुझे अनलॉक करे। मैं करन जौहर या अनुराग कश्यप नहीं हूं। उसका बाप हूं।"

केआरके ने मीका को चिरकुट सिंगर बताया था
दरअसल, जब मीका ने सलमान का पक्ष लिया तो केआरके ने उन्हें चिरकुट सिंगर बताया था। उन्होंने लिखा था, "अब चिरकुट सिंगर पब्लिसिटी माने के लिए मामले में कूदा है। लेकिन मैं उसे भाव नहीं दूंगा। कूद बेटा जितना कूदना है। तुझे तो भाव बिल्कुल नहीं दूंगा। क्योंकि तेरी औकात ही नहीं है।"

केआरके ने एक अन्य सोशल मीडिया पोस्ट में सलमान पर निशाना साधते हुए लिखा है, "अब जब इसको पता चल गया कि ये तो केआरके है। ये तो डरा ही नहीं। उलटा गले में आ गया तो अब ये चिरकुट सिंगर, म्यूजिक डायरेक्टर, स्ट्रगलिंग मॉडल्स वगैरह को आगे करके पीछा छुड़ाना चाहता है। लेकिन ऐसा होगा नहीं। अब मैं इसको सड़क पर लेकर आऊंगा। अंतिम तक।"

मीका ने केआरके को गधा और चूहा कहा था
दो दिन पहले ही वायरल हुए एक वीडियो में मीका केआरके के लिए गधा और चूहा जैसे शब्दों का इस्तेमाल करते नजर आए थे। सलमान का पक्ष लेते हुए वे कह रहे थे, "मैं हैरान हूं कि सलमान भाई ने उसके (केआरके) खिलाफ केस करने में इतना वक्त क्यों लगाया। उस जैसे गधे को जितना जल्दी हो सके, सबक सिखाना चाहिए। वह हमेशा व्यक्तिगत टिप्पणी करता है, जो कि गलत है।" मीका ने आगे कहा था, "केआरके इतना बड़ा चूहा है कि वह अपने बिल से बाहर नहीं निकलेगा। क्योंकि उसे पता है कि जैसे ही वह बाहर निकलेगा, उसे झापड़ पड़ने वाला है।" (पढ़ें पूरी खबर)

क्या है सलमान और केआरके का विवाद?
हाल ही में सलमान खान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है। केआरके का दावा है कि यह केस उनके द्वारा 'राधे :योर मोस्ट वांटेड भाई' के निगेटिव रिव्यू की वजह से किया गया है। जबकि सलमान की लीगल टीम ने एक बयान जारी करते हुए इस दावे को गलत बताया।

टीम का कहना है कि केआरके के खिलाफ यह केस इसलिए किया है, क्योंकि उन्होंने सलमान को बदनाम करने के लिए कई तरह के आरोप लगाए हैं। उन्हें भ्रष्ट बताया है और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी और पैसों की हेरफेर का आरोप लगाया है।

सलमान की टीम के मुताबिक, केआरके पिछले कई महीनों से लगातार बोलने की आजादी के नाम पर सलमान खान को बदनाम कर रहे हैं। वहीं, केआरके ने सलमान की टीम द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

खबरें और भी हैं...