पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

मानहानि केस विवाद:सलमान के सपोर्ट में आए मीका ने केआरके को गधा, चूहा बताया, बोले- मेरे पास वीडियो, जिसमें वह माफी की भीख मांग रहा है

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सलमान खान और कमाल राशिद खान उर्फ केआरके के झगड़े में अब सिंगर मीका सिंह की एंट्री हुई है। उन्होंने सलमान का पक्ष लेते हुए केआरके के लिए गधा और चूहा जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है। साथ ही दावा किया है कि उनके पास वीडियो है, जिसमें केआरके उनसे माफी की भीख मांग रहे हैं। मीका के मुताबिक, इस वीडियो में वे केआरके को चेतावनी भी दे रहे हैं कि अगर उन्होंने कभी उनके खिलाफ कोई टिप्पणी की तो वे उन्हें थप्पड़ रसीद करेंगे।

'हैरान हूं सलमान भाई ने इतनी देरी क्यों की'

एक यूट्यूब चैनल पर मौजूद वीडियो में मीका कह रहे हैं, "मैं हैरान हूं कि सलमान भाई ने उसके (केआरके) खिलाफ केस करने में इतना वक्त क्यों लगाया। उस जैसे गधे को जितना जल्दी हो सके, सबक सिखाना चाहिए। वह हमेशा व्यक्तिगत टिप्पणी करता है, जो कि गलत है।"

'सोनू और सुशांत पर भी करता था कमेंट'

मीका की मानें तो केआरके पहले सोनू सूद के खिलाफ भी कमेंट करता था। लेकिन पिछले साल उनके द्वारा किया गए नेक कामों को देखने के बाद उनकी टोन बदल गई। बकौल मीका, "सुशांत सिंह राजपूत के खिलाफ अगर किसी ने सबसे ज्यादा गलत बोला था तो वह केआरके है। मैं हैरत में हूं कि फिल्म बिरादरी इतने लंबे समय तक चुप क्यों रही। उन्हें उसके खिलाफ बहुत पहले ही केस कर देना चाहिए था।"

'मेरी तरफ से केस-वेस नहीं, झापड़ आएगा'

मीका के मुताबिक, केआरके उनके पड़ोसी हैं और अगर कभी उन्होंने उनके खिलाफ कमेंट किया तो वे केस नहीं करेंगे, बल्कि उन्हें थप्पड़ रसीद कर देंगे। वे कहते हैं, "मेरी तरफ से कोई केस-वेस नहीं होगा। सीधा झापड़ होगा।"

'केआरके चूहा, बिल से बाहर नहीं आएगा'

मीका ने आगे कहा, "केआरके इतना बड़ा चूहा है कि वह अपने बिल से बाहर नहीं निकलेगा। क्योंकि उसे पता है कि जैसे ही वह बाहर निकलेगा, उसे झापड़ पड़ने वाला है।" मीका ने इस बातचीत में यह भी बताया कि एक बार केआरके ने उनके एक गाने की आलोचना की थी। लेकिन इसके बाद वे उनके सामने माफी के लिए गिड़गिड़ाए थे। उनके मुताबिक, उनके पास इस घटना का वीडियो भी है।

क्या है सलमान और केआरके का विवाद?

हाल ही में सलमान खान ने केआरके के खिलाफ मानहानि का मुकदमा किया है। केआरके का दावा है कि यह केस उनके द्वारा 'राधे :योर मोस्ट वांटेड भाई' के निगेटिव रिव्यू की वजह से किया गया है। जबकि सलमान की लीगल टीम ने एक बयान जारी करते हुए इस दावे को गलत बताया।

टीम का कहना है कि केआरके के खिलाफ यह केस इसलिए किया है, क्योंकि उन्होंने सलमान को बदनाम करने के लिए कई तरह के आरोप लगाए हैं। उन्हें भ्रष्ट बताया है और उनकी संस्था बीइंग ह्यूमन पर धोखाधड़ी और पैसों की हेरफेर का आरोप लगाया है।

सलमान की टीम के मुताबिक, केआरके पिछले कई महीनों से लगातार बोलने की आजादी के नाम पर सलमान खान को बदनाम कर रहे हैं। वहीं, केआरके ने सलमान की टीम द्वारा लगाए गए आरोपों को सिरे से खारिज किया है।

खबरें और भी हैं...