एक्ट्रेस की आपबीती:'बचना ए हसीनो' फेम मिनिषा लाम्बा बोलीं- मकान मालकिन ने मुझपर चोरी का आरोप लगाया था, दो दिन में  PG खाली करना पड़ा था

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
मिनिषा लांबा ने हाल ही में  ऐप लॉन्च किया है, ताकि अपने फैन्स से सीधे तौर पर जुड़ सकें। - Dainik Bhaskar
मिनिषा लांबा ने हाल ही में ऐप लॉन्च किया है, ताकि अपने फैन्स से सीधे तौर पर जुड़ सकें।

'बचना ए हसीनो' (2008), 'वेल डन अब्बा' (2010) और 'भेजा फ्राई 2' (2011) जैसी फिल्मों की एक्ट्रेस मिनिषा लांबा की मानें तो जब वे मुंबई में नई-नई थीं, तब एक मकान मालकिन ने उन पर चोरी का आरोप लगाया था और उन्हें दो दिनों के अंदर PG खाली करना पड़ा था। 36 साल की मिनिषा रेडियो होस्ट सिद्धार्थ कनन से बातचीत में करियर के शुरूआती संघर्ष के बारे में बात कर रही थीं।

PG का 5000 रुपए महीना किराया दे रही थीं
मिनिषा ने कहा, 'जब मैं मुंबई आई तो मैं कुछ भी अफोर्ड नहीं कर सकती थी। मैं एक PG में रह रही थी और हर महीने 5000 रुपए किराया चुका रही थी। उस वक्त PG की मालकिन ने मुझपर चोरी का आरोप लगाया। उसने कहा कि तुमने मेरी अलमारी से पैसे चुराए हैं।"

PG खाली किया, क्योंकि इज्जत का सवाल था
मिनिषा ने आगे कहा, "मैंने पैसे नहीं चुराए थे। इसलिए मैंने दो दिन में PG खाली कर दिया। क्योंकि यह इज्जत का सवाल था। मेरे पास पैसे नहीं थे। मैं कुछ भी अफोर्ड नहीं कर सकती थी। इसलिए मैंने 7000 रुपए महीने पर एक फ्लैट किराए पर लिया, जो एक बड़े कमरे की तरह था। पूरा फ्लैट एक बड़े कमरे जैसा था। यह बहुत छोटा था। लेकिन मैं कुछ और अफोर्ड नहीं कर सकती थी।"

2005 में 'यहां' से बॉलीवुड में डेब्यू किया
मिनिषा ने दिल्ली यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के दौरान ही बतौर मॉडल करियर की शुरुआत कर दी थी। 2005 में शूजित सरकार की फिल्म 'यहां' से उन्होंने बॉलीवुड डेब्यू किया। यह शूजित की भी पहली फिल्म थी। मिनिषा की पॉपुलर फिल्मों में 'हनीमून ट्रेवल्स प्राइवेट लिमिटेड' और 'भूमि' भी शामिल हैं। 2014 में वे बतौर कंटेस्टेंट कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 8वें सीजन में नजर आई थीं। वे 'छूना है आसमान', 'तेनाली रामा' और 'इंटरनेट वाला लव' जैसे टीवी सीरियल्स में भी काम कर चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...