खुलासा:मीरा राजपूत की बेस्ट फ्रेंड को था शाहिद कपूर पर क्रश, बोलीं- हम अभी भी इस पर हंसते हैं

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड स्टार शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने एक इंटरव्यू में बातचीत के दौरान खुलासा किया कि उनकी बेस्ट फ्रेंड को शाहिद पर क्रश हुआ करता था। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वो अपनी उस दोस्त को अपने कॉलेज के समय से जानती हैं। अब मीरा ने अपनी शादी से जुड़े कुछ किस्से शेयर किए हैं। मीरा ने शाहिद के साथ अरेंज मैरिज की थी। दोनों 2015 में गुरुग्राम में शादी के बंधन में बंध गए थे।

मीरा की बेस्ट फ्रेंड को था शाहिद पर क्रश

मीरा ने कहा, "मेरी बेस्ट फ्रेंड को शाहिद पर क्रश था। इसलिए जब मैंने उसे बताया कि मेरी शादी शाहिद से होने वाली है तो उसने कहा 'ओह माय गॉड' क्योंकि वह मुझसे कहती रहती थी कि उसका शाहिद पर क्रश है। तब मुझे इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता था। हम लोग इस बात पर आज भी हंसते हैं क्योंकि मेरी फ्रेंड स्कूल के समय से शाहिद को पसंद करती थी।" मीरा ने आगे कहा कि वो आज भी इस पर हंसती हैं।

लॉकडाउन से ही पंजाब में रह रही हैं मीरा

मीरा ने यह भी बताया कि कोविड के चलते वो पति शाहिद और बच्चों के साथ पंजाब में रह रही हैं। मीरा ने बताया कि वो लोग कुछ समय के लिए पंजाब गए थे, लेकिन लॉकडाउन की वजह से वहीं रह गए। इस बारे में बात करते हुए वो कहती हैं, "हम लॉकडाउन से कुछ समय पहले यहां आए थे। हमने सोचा था कोरोना के बीच दो हफ्ते के लिए हम शहर से दूर रहेंगे तो अच्छा होगा। लेकिन किसे पता था कि कोरोना से निपटने में दो साल लग जाएंगे। हम तब से यहीं (अमृतसर) हैं। यहां हमें अच्छा लग रहा है क्योंकि मेरे पेरेंट्स का घर पास में ही है। मेरे सास-ससुर का भी घर यहीं पास में है। तो मेरे बच्चे इस घर से उस घर उछलते रहते हैं।"