• Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Miscarriage Has Happened To Deepika Kakkar, Husband Shoaib Said – We Were Very Scared, Lest Untoward Incident Happen, So The News Was Told Late

दीपिका कक्कड़ का हो चुका है मिसकैरेज:पति शोएब बोले- हम लोग काफी डरे हुए थे, अनहोनी न हो इसलिए देर से बताई खबर

4 दिन पहले

दीपिका कक्कड़ ने हाल ही में बताया कि वो प्रेग्नेंट हैं और जल्द ही मां बनने वाली हैं। हालांकि ये पहली बार नहीं है कि दीपिका प्रेग्नेंट हुईं हैं। दीपिका के पति और एक्टर शोएब इब्राहिम का कहना है कि दीपिका पिछले साल फरवरी में प्रेग्नेंट हुई थी लेकिन प्रेग्नेंसी के छठे हफ्ते में उनका मिसकैरेज हो गया था।

शोएब का कहना है कि वो समय उन दोनों के लिए काफी डरावना था इसलिए इस बार उन्होंने इस न्यूज को काफी देर से सबके सामने लाया। शोएब के मुताबिक, मिसकैरेज की वजह से दीपिका के हेल्थ पर काफी बुरा प्रभाव पड़ा जिसकी वजह से वो काफी मोटी हो गईं।

मिसकैरेज की वजह से हम डरे हुए हैं
शोएब ने मीडिया को दिए एक इंटरव्यू में कहा, 'दीपिका के मिसकैरेज की वजह से इस बार हम थोड़ा डरे हुए थे, और मुझे पता है कि आप इस बात को समझेंगे, क्योंकि ऐसा सिर्फ हमारे साथ नहीं बल्कि कई लोगों के साथ हुआ है।

हम इतने डरे हुए थे कि इस खुशी के पल को सेलिब्रेट करने में भी थोड़ी झिझक थी।' दीपिका और शोएब ने 22 जनवरी को ज्वॉइंट स्टेटमेंट में कहा है कि वो दोनों जल्द ही पेरेंट बनने वाले हैं।

शोएब और दीपिका ने शेयर की न्यूज
शोएब और दीपिका ने ज्वॉइंट स्टेटमेंट में कहा, 'आभार, खुशी, उत्साह और थोड़ी बहुत घबराहट के साथ हम आप सभी के साथ ये न्यूज शेयर कर रहे हैं। हां, हमारा पहला बच्चा आने वाला है। हम जल्द ही पेरेंट्स बनने वाले हैं।

हमारे नन्हे मेहमान के लिए आपकी ढेर सारी दुआओं और प्यार की जरूरत है।' इस कैप्शन के साथ दीपिका और शोएब ने मॉम और डैड लिखी हुई एक कैप भी पहनी हुई है।

शादी के 5 साल बाद पेरेंट्स बनने जा रहा है कपल
शोएब इब्राहिम और दीपिका कक्कड़ ने 22 फरवरी 2018 को शादी की थी। शादी के बाद दीपिका ने इस्लाम कबूल कर लिया था। शादी के पांच साल दीपिका मां बनने जा रही हैं। दीपिका की ये दूसरी शादी है, इससे पहले दीपिका की शादी रौनक गुप्ता नाम के शख्स से हुई थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक दीपिका और रौनक के बीच सब कुछ ठीक नहीं था जिसकी वजह से ये शादी ज्यादा दिन नहीं चल पाई।

'ससुराल सिमर का' के सेट से शुरू हुई मोहब्बत
दीपिका और शोएब की लव स्टोरी की शुरुआत 'ससुराल सिमर का' के सेट से शुरू हुई। इस शो में शोएब ने दीपिकी के ऑनस्क्रीन पति का रोल प्ले किया था और असल जिंदगी में भी उन्हें एक-दूसरे से प्यार हो गया। दीपिका ससुराल सिमर के अलावा बिग बॉस 14 की विनर भी रह चुकी हैं।

खबरें और भी हैं...