मिस वर्ल्ड 2021 फाइनल टला:इंडिया की फाइनलिस्ट मनसा वाराणसी समेत 17 कंटेस्टेंट कोरोना पॉजिटिव, प्यूर्टो रिको में होने वाला था इवेंट

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मिस वर्ल्ड 2021 का फाइनल कोरोना के चलते अस्थाई तौर पर टाल दिया गया है। भारत की फाइनलिस्ट मनसा वाराणसी और 16 अन्य प्रतिभागियों के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद आयोजकों ने यह फैसला लिया है। फाइनल शुरू होने से कुछ घंटे पहले ही इसे टालने का ऐलान किया गया।

इवेंट को अगले 90 दिनों के भीतर प्यूर्टो रिको कोलिज़ीयम जोस मिगुएल एग्रेलॉट में री-शेड्यूल किया जाएगा।

प्रतिभागियों को क्वारैंटाइन किया गया
आयोजकों की तरफ से भेजे गए ऑफिशियल स्टेटमेंट में कहा गया है कि मिस वर्ल्ड 2021 प्रतियोगिता के फाइनल का ग्लोबल ब्रॉडकास्ट प्रतिभागियों, क्रू और दर्शकों की सेहत और सुरक्षा को देखते हुए टाल दिया गया है। प्यूर्टोरिको के कोलेजियम जोस मिग्युएल में होने वाले इस फाइनल को अगले 90 दिन में री-शेड्यूल किया जाएगा। प्रतिभागियों, प्रोडक्शन टीम और दर्शकों की सुरक्षा के लिए अतिरिक्त सुरक्षा प्रबंध कर दिए गए हैं। सभी संक्रमितों को क्वारैंटाइन कर दिया गया है और उनकी जांच की जा रही है।

फाइनल को लेकर आयोजक आशावान
मिस वर्ल्ड लिमिटेड की CEO जूलिया मोरले ने कहा कि हम इस प्रतियोगिता के लिए अपने प्रतिभागियों और स्टाफ के लौटने की उम्मीद कर रहे हैं। मिस वर्ल्ड इवेंट के लिए प्यूर्टो रिको प्रतिभागियों और दर्शकों के लिए एक सुरक्षित माहौल देता है। जब मोरले से सवाल किया गया कि प्रतिभागी अपने देश कब लौट सकते हैं, इस पर उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य अधिकारी जब इसकी इजाजत देंगे तो स्टाफ और प्रतिभागी अपने देश वापस लौट सकते हैं।

खबरें और भी हैं...