लाल सिंह चड्ढा में ऐज गैप कॉन्ट्रोवर्सी:मोना सिंह बोलीं- फिल्म में मैं लाल सिंह की मां बनी हूं, आमिर खान की नहीं

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आमिर खान और करीना कपूर स्टारर फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हो गई है। यह फिल्म रिलीज के पहले से ही कॉन्ट्रोवर्सी से घिरी हुई है। इसमें एक आरोप है कि आमिर से छोटी मोना सिंह ने उनकी मां का किरदार निभाया है। इस पर रिएक्ट करते हुए मोना ने कहा- मुझे मेरी परफॉर्मेंस के लिए जो सराहना मिल रही है, मैं उससे बहुत खुश हूं। बता दें, मोना और आमिर की उम्र के बीच 17 साल का गैप है। वहीं दिल्ली में फिल्म को लेकर शिकायत दर्ज हुई है और FIR की मांग हो रही है।

मैं लाल की मां हूं
इंडिया टुडे को दिए एक इंटरव्यू में मोना अपने रोल के बारे में बात करते हुए कहा- मैं पहले उम्र के अंतर की बहस पर बात नहीं करना चाहती थीं, क्योंकि मैं चाहती थी कि लोग फिल्म देखें। फिल्म में मैं लाल सिंह की मां बनीं हूं, ना कि आमिर खान की। इसके साथ मोना ने कहा, लाल सिंह चड्ढा आमिर खान की बयोपिक नहीं है, जिसमें मैं 40 की और वह 57 साल के हैं। अगर ऐसा हुआ तो गलत होगा। मैं पहले ही बेफिक्र थी और मुझे अब भी यह लगता है कि लोग फिल्म देखने के बाद मेरी ऐज गैप पर सवाल नहीं उठाएंगे।

सेना के अपमान का आरोप
लाल सिंह चड्ढा लीगल फिल्म को लेकर दिल्ली के एक वकील ने दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा से आमिर खान, पैरामाउंट पिक्चर्स और अन्य लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। वकील का आरोप है कि आमिर ने अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा से भारतीय सेना का अपमान और हिंदू समाज की भावनाएं आहत की हैं।

वकील विनीत जिंदल ने दिल्ली पुलिस से की अपनी शिकायत में कहा है कि फिल्म में अपत्तिजनक सीन हैं। ऐसे में आमिर खान, पैरामाउंट पिक्चर्स और फिल्म डायरेक्टर अद्वैत चंदन के खिलाफ IPC की धारा 153, 153 ए, 298 और 505 के तहत FIR दर्ज करने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...