सोशल पर वायरल:मनी हाइस्ट वाली स्पेनिश एक्ट्रेस इस्तर एसेबो के घर में हैं गणेश जी, यूजर्स बोले- उनके लिए ये सिर्फ आर्ट वर्क है

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मनी हाइस्ट में स्टॉकहोम का किरदार निभाने वाली इस्तर एसेबो के घर पर लगी भगवान गणेश की पेंटिंग वायरल हो गई। इस्तर के एक वीडियो में उनके पीछे दीवार पर टंगी यह फोटो यूजर्स ने नोटिस में आ गई। कुछ लोग जहां इसे लेकर एक्ट्रेस की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ लोगों का कहना है कि एक महीने पुराने वीडियो को अब ट्रेंड करवाने का क्या मतलब है।

ट्रोलर्स ने बोले ये उनके लिए आर्ट वर्क है
इस फोटो के वायरल होते ही एक यूजर ने लिखा- दोस्तों ये केवल एक पेंटिंग आर्ट है उसके लिए। इसलिए रिलैक्स। आमतौर पर विदेशियों के घर में इस तरह की चीजें दीवारों पर होता है। इसका मतलब ये नहीं है कि वे उनकी पूजा करते हैं। वहीं कुछ यूजर उनके घर में गणेश देखकर खुद पर गर्व कर रहे हैं।

इंडियन रीमेक बनेगा थ्री मंकी
पिछले साल मनी हाइस्ट के हिंदी रीमेक की घोषणा की गई थी, जिसे थ्री मंकी नाम दिया गया है। अर्जुन रामपाल प्रोफेसर की भूमिका निभाएंगे, जो ओरिजनल में अलवारो मोर्टे ने निभाया है। थ्री मंकीज का निर्देशन अब्बास-मस्तान करेंगे। यह मशीन के पांच साल बाद निर्देशन में फिल्म निर्माता जोड़ी की वापसी होगी, जिसने अब्बास के बेटे, मुस्तफा बर्मावाला के लॉन्च किया था।