मनी लॉन्ड्रिंग केस:ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ जैकलीन फर्नांडिस की रोमांटिक फोटो हुई वायरल, दिखी दोनों के बीच नजदीकियां

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस मनी लॉन्ड्रिंग केस को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अब इस मामले में एक बड़ा सबूत सामने आया है। कुछ समय पहले जैकलीन और सुकेश चंद्रशेखर के बीच नजदीकियों की बात सामने आई थी। अब सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो वायरल हो रही है, जिसमें दोनों के बीच नजदीकियों को साफ देखा सकता है। लेकिन जांच एजेंसी की पूछताछ में जैकलीन ने सुकेश को डेट करने से इनकार किया था।

सोशल मीडिया पर यह फोटो हो रही है तेजी से वायरल

सोशल मीडिया पर दोनों की यह फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है। यह एक मिरर सेल्फी है। फोटो में सुकेश सेल्फी लेते हुए जैकलीन के गाल पर किस कर रहे हैं। रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि यह फोटो तब की है जब सुकेश अंतरिम जमानत पर तिहाड़ जेल से बाहर थे। उसके बाद वो फ्लाइट से चेन्नई पहुंचते हैं। ये फोटो चेन्नई के एक फाइव स्टार होटल की है।

ED के लिए है यह फोटो बहुत अहम

रिपोर्ट में यह भी बताया जा रहा है कि सुकेश के हाथ में जो फोन है वो आईफोन 12 प्रो है। बता दें यह वही फोन है जिसमें सुकेश इजरायल के सिम कार्ड का इस्तेमाल कर 200 करोड़ की वसूली को अंजाम दिया गया था। सुकेश जमानत से बाहर आने के बाद यही फोन चला रहे हैं। ED के लिए ये फोटो बहुत अहम है क्योंकि इसमें फिल्म एक्ट्रस जैकलीन, सुकेश के साथ साफ नजर आ रही हैं।

200 करोड़ की ‌वसूली का है यह मामला

यह मामला दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा (EOW) में सुकेश और अन्य के खिलाफ कथित आपराधिक साजिश, धोखाधड़ी और करीब 200 करोड़ रुपए की जबरन वसूली को लेकर दर्ज FIR पर आधारित है।

ED ने छापेमारी के बाद अपने बयान में कहा था, "सुकेश चंद्रशेखर इस धोखाधड़ी का मास्टरमाइंड है। वह 17 साल की उम्र से अपराध की दुनिया का हिस्सा रहा है। ईडी ने 24 अगस्त को सुकेश के चेन्नई में सी-फेसिंग बंगले को सीज किया था। उसके बंग्ले से 82.5 लाख रुपए नगद, 2 किलोग्राम सोना और एक दर्जन से अधिक लग्जरी कारों को जब्त किया गया था। ED ने प्रिवेंशन ऑफ मनी लॉन्ड्रिंग एक्ट के तहत जैकलीन का बयान भी दर्ज कर चुकी है।"

खबरें और भी हैं...