बयान / मुकेश खन्ना ने टिकटॉक की रेटिंग गिरने पर जताई खुशी, बोले- ये चाइनीज वायरस हमसे दूर होता जा रहा है

वीडियो मुकेश खन्ना के इंस्टाग्राम से साभार
X

दैनिक भास्कर

May 22, 2020, 02:10 PM IST
महाभारत के भीष्म पितामह और शक्तिमान बने एक्टर मुकेश खन्ना ने टिकटॉक की रेटिंग गिरने पर खुशी जाहिर की है। उन्होंने एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें वे बता रहे हैं कि बुरी खबरों के बीच यह खुश खबरी मिली है कि एक और चाइनीज वायरस टिकटॉक हमसे दूर होता जा रहा है। उसकी रेटिंग गिर गई है। 

View this post on Instagram

टिक टोक टिक टोक घड़ी में सुनना सुहावना लगता है। लेकिन आज की युवा पीढ़ी का घर मोहल्ले सड़क चौराहे पर चंद पलों की फ़ेम पाने के लिए सुर बेसुर में टिक टोक करना बेहुदगी का पिटारा लगता है।कोरोना चायनीज़ वाइरस है ये सब जान चुके हैं।पर टिक टोक भी उसी बिरादरी का है ये भी जानना ज़रूरी है। टिक टोक फ़ालतू लोगों का काम है।और ये उन्हें और भी फ़ालतू बनाता चला जा रहा है।अश्लीलता, बेहुदगी, फूहड़ता घुसती चली जा रही है आज के युवाओं में इन बेक़ाबू बने विडीओज़ के माध्यम से। इसका बंद होना ज़रूरी है।ख़ुशी है मुझे कि इसे बाहर का रास्ता दिखाया जा रहा है।मैं इस मुहिम के साथ हूँ।

A post shared by Mukesh Khanna (@iammukeshkhanna) on May 21, 2020 at 6:39am PDT

मुकेश ने वीडियो में बाकी सारे चाइनीज प्रोडक्ट्स का बहिष्कार करने की भी बात कही। वहीं यूथ को भी बिगड़ने से बचाने की अपील भी की। वीडियो शेयर करते हुए वे लिखते हैं- टिक टॉक फालतू लोगों का काम है और ये आज के युवाओं को और भी फालतू बनाता चला जा रहा है। उनमें अश्लीलता, बेहूदगी, फूहड़ता घुसती चली जा रही है।

View this post on Instagram

@iammukeshkhanna support @carryminati

A post shared by TIKTOK YOUTUBE (@tiktok.vs.youtube) on May 17, 2020 at 4:02am PDT

कैरीमिनाटी के सपोर्ट में भी बोले

टिकटॉक के खिलाफ आवाज उठाने वाले यूट्यूबर कैरीमिनाटी के सपोर्ट में भी मुकेश खन्ना ने एक वीडियो बनाया था और उसे सोशल मीडिया पर शेयर किया था। लेकिन उन्होंने कैरीमिनाटी को यह भी कहा था कि वे अपनी भाषा और शब्दों का चयन ढंग से करें, क्योंकि गलत भाषा सही को भी गलत ही साबित कर देती है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना