पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शक्तिमान को आया गुस्सा:अजय देवगन और शाहरुख खान पर भड़के मुकेश खन्ना, कहा- ऊंचे लोगों की नीची पसंद

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

मुकेश खन्ना अक्सर सोशल मीडिया पर सामाजिक मुद्दों पर बात करते नजर आते हैं। हाल ही में एक्टर ने शाहरुख खान और अजय देवगन पर तंज कसते हुए उन्हें नशीली चीजों के प्रचार पर घेरा है। सोशल मीडिया पर एक्टर ने अजय देवगन के साथ अपनी एक फोटो शेयर की। जिस पर लिखा था 'कभी खुद खाकर देखा है?'

केप्शन में एक्टर ने लिखा, "बोलो ज़ुबान केसरी , ऊँचे लोगों की पसंद , मैं यूं ही नहीं बन जाता, आई एम द मेन ऑफ ऑल सीजन। क्या है ये सब? लोगों को भ्रमित करने का ख़तरनाक रास्ता। हानिकारक वस्तुओं का नाटकीय ढंग से दुष्प्रचार। कोई नहीं रोकता इसे, ना खाने वाला, ना प्रचारक, ना ही सरकार। किसके बाप का क्या जाता है।”

एक्टर्स के प्रचार से गुस्सा

इस मुद्दे से जुड़ी एक वीडियो भी एक्टर ने शेयर की। जिसमें उन्होंने कहा, "हमारे इर्द-गिर्द कई ऐसे प्रोड्क्टस हैं जो शरीर के लिए हानिकारक होते हैं। लेकिन फिर भी सरकार उन्हें मंजूरी देती है। मैं सिगरेट, शराब और गुटखे की बात कर रहा हूं। मुझे सरकार से ज्यादा हैरानी उन बॉलीवुड एक्टर्स से है, जो अपना चेहरा देकर इसका प्रचार करते हैं।"

शक्तिमान की वापसी

मुकेश खन्ना के सबसे लोकप्रिय शो 'शक्तिमान' पर अब फिल्म बनने जा रही है। 'शक्तिमान' 1997 से लेकर 2005 तक दूरदर्शन पर टेलीकास्ट हुए ​था। इसकी कहानी पर अब 3 हिस्सों में फिल्म बनेगी। फिल्म की शूटिंग अगले साल जून के बाद शुरू होगी।

खबरें और भी हैं...

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज आप बहुत ही शांतिपूर्ण तरीके से अपने काम संपन्न करने में सक्षम रहेंगे। सभी का सहयोग रहेगा। सरकारी कार्यों में सफलता मिलेगी। घर के बड़े बुजुर्गों का मार्गदर्शन आपके लिए सुकून दायक रहेगा। न...

और पढ़ें