पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शक्तिमान की वापसी:शक्तिमान पर 3 फिल्मों की सीरीज ला रहे हैं मुकेश खन्ना, घोषणा करते हुए बोले- जो कुछ बनेगा वो कृष- रा वन से बड़ा होगा

2 महीने पहले

टीवी सीरीज शक्तिमान पर अब फिल्म बनने जा रही है। मुकेश खन्ना ने शक्तिमान की कहानी पर 3 हिस्सों में फिल्म बनाने की घोषणा की है। मुकेश ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए बताया कि यह टीवी या ओटीटी पर नहीं बल्कि बड़े पर्दे पर वापसी करेगा। वे कहते हैं - ये मेरे लिए सपने के सच होने जैसा है। शक्तिमान हमेशा से पहला इंडियन सुपरहीरो था, है और हमेशा रहेगा। एक बड़े प्रोडक्शन हाउस के साथ हाथ मिलाया है, कह सकता हूं, जो कुछ बनेगा वो कृष- रा वन से बड़ा होगा।

मुकेश मानते हैं शक्तिमान को सुपर टीचर

मुकेश ने आगे बताया कि मैं खुद शक्तिमान को एक सुपर टीचर कहता हूं। मैं खुश हूं कि अब हम एक धमाके के साथ वापसी कर रहे हैं। यह एक सदाबहार और समकालीन कहानी है। हर दशक में, हर सदी में अंधेरा कोशिशें करता रहता है कि वह सच के उजाले को दबाने की कोशिश करता है। लेकिन आखिर में सच की ही जीत होती है।

अगले साल शुरू होगी शूटिंग

इस ट्रायोलॉजी की पहली फिल्म की शूटिंग अगले साल जून के बाद शुरू होगी। इस फिल्म में पहले की ही तरह शक्तिमान के एडवेंचर दिखाए जाएंगे। जबकि टाइटल सेम रहेगा। शक्तिमान 1997 से लेकर 2005 तक दूरदर्शन पर टेलीकास्ट हुआ था। जिसका री-टेलीकास्ट लॉकडाउन के दौरान किया गया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें