सुशांत सिंह का 35वां जन्मदिन:मुकेश खन्ना बोले- उनके जन्मदिन पर यही दुआ करूंगा की उन्हें जल्दी से इंसाफ मिले

एक वर्ष पहलेलेखक: किरण जैन

पिछले साल अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की रहस्यमयी मौत एक राष्ट्रीय मुद्दा बन गई थी। CBI ने मामले को संभाल लिया लेकिन कई लोग जांच की गति से नाखुश हैं और जल्द ही फैसला आने की उम्मीद कर रहे हैं। दिवगंत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का 21 जनवरी को 35वां जन्मदिन है। इस मौके पर मुकेश खन्ना ने सुशांत के मामले से जुड़ी कुछ खास बातें शेयर कीं। बातचीत के दौरान उन्होंने CBI की जांच की गति पर नाखुशी जताई।

केस को फास्ट ट्रैक पर लाया जाए-मुकेश
मुकेश बताते हैं, "मुझे दुःख के साथ-साथ हैरानी है कि सात महीने हो गए सुशांत की मौत को और अब तक कोई फैसला नहीं आया हैं। हमने बहुत मेहनत की थी इस केस को सीबीआई तक पहुंचाने की। सीबीआई से सुशांत के परिवार वाले, उनके फैन्स हम सभी को बहुत उम्मीद थी कि एजेंसी सच को लोगों के सामने लाएंगी। हालांकि अब सभी अपने-अपने काम में व्यस्त हो गए है।

आज सुशांत का जन्मदिन हैं और इस मौके पर मुझे दुःख है कि उन्हें कोई इंसाफ नहीं दिला पाया। ना जाने अधिकारियों को और कितनी इन्क्वॉयरी बैठानी हैं ये साबित करने के लिए की सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाया गया था। इस केस को फास्ट ट्रैक पर लाना चाहिए।"

आरोप- रिया ने ही सुसाइड के लिए उकसाया

मुकेश आगे बताते हैं, "सुशांत की मौत पर मेरा ये मत है कि उन्हें ड्रग्स जानबूझकर दिया जाता था। मैंने उनके बारे में बहुत कुछ सुना है। वो बहुत ही क्रिएटिव पर्सनैलिटी थे। उनका कॅरियर बहुत अच्छा था। उसे लिखने का बहुत शौक था। NASA तक जाने की प्लानिंग थी। वो भला आत्महत्या क्यों करेगा।

कइयों की तरह मेरा भी मानना है कि उसे आत्महत्या के लिए उकसाया गया था जोकि अपने आप में अपराध है। रिया और उसके भाई के आने के बाद, सुशांत की ज़िंदगी में बदलाव आया था। ये भाई-बहन ने मिलकर ही सुशांत को इस हद तक लाए लेकिन अधिकारियों को ये बात प्रूव नहीं करना है। वे इस केस को बस घुमा रहे हैं। उन्हें लगता है कि कुछ महीने बाद ये मामला शांत हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं होगा।"

सोशल मीडिया के पावर के बारे में मुकेश बताते हैं, "सोशल मीडिया में बहुत शक्ति है। जब तक सुशांत की मौत का सीबीआई अपनी फाइनल रिपोर्ट नहीं देती तब तक हम शांत नहीं बैठेंगे। हमने एक बहुत अच्छा अभिनेता खोया है, हम इन्साफ की गुहार लगाते रहेंगे। उनके जन्मदिन पर यही दुआ करूंगा कि उन्हें जल्दी से इंसाफ मिले।"