लक्ष्मी बॉम्ब टाइटल से शक्तिमान खफा:मुकेश खन्ना बोले- क्या आप किसी फिल्म का नाम अल्लाह बॉम्ब या बदमाश जीसस रख सकते हैं

2 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

महाभारत के भीष्म पितामह लगातार बॉलीवुड और उसकी कार्यशैली पर हमलावर हैं। ताजा मामला अक्षय कुमार की फिल्म 'लक्ष्मी बॉम्ब' से जुड़ा है। सोशल मीडिया पर एक लम्बी पोस्ट के जरिए मुकेश ने फिल्म के टाइटल पर अपनी नाराजगी जाहिर की है। मुकेश ने अपनी पोस्ट के जरिए लोगों से हिंदुत्व का मजाक उड़ाने वालों पर एक्शन लेने की अपील भी की।

जनता से की आवाज उठाने की अपील
पोस्ट में मुकेश ने लिखा- लक्ष्मी बॉम्ब टाइटल पर पूरे देश में बहस छिड़ी हुई है। मुझसे पूछो तो फिल्म बैन जायज नहीं है। क्योंकि अभी सिर्फ ट्रेलर देखा है फिल्म अभी बाकी है। लक्ष्मी के आगे बॉम्ब जोड़ना शरारत से भरा लगता है। क्या आप अल्लाह बॉम्ब या बदमाश जीसस फिल्म का नाम रख सकते हैं। नहीं न, तो फिर लक्ष्मी बॉम्ब कैसे। ये धृष्टता फिल्मी लोग इसलिए करते हैं कि वो जानते हैं कि इसमें शोर मचेगा, लोग चिल्लाएंगे फिर चुप हो जाएंगे। लेकिन लगे हाथों फिल्म का प्रमोशन हो जाएगा। ये होता रहेगा इसे रोकना पड़ेगा। और ये जनता जनार्दन ही कर सकती है।

मुकेश बोले-लक्ष्मी बॉम्ब को डिफ्यूज करो
मुकेश आगे लिखते हैं- एक बात साफ है इन कमर्शियल लोगों में हिंदुओं का डर या खौफ रत्ती भर नहीं है। वो उन्हें सहिष्णु मानते हैं। सॉफ्ट टारगेट समझते हैं। उन्हें पता है किसी और धर्म या संप्रदाय से पंगा लेकर के बताओ तो तलवारें निकल आएंगी तलवारें। इसलिए उनको लेकर फिल्म के टाइटल नहीं बनते। इंडस्ट्री में 40 साल बिताकर इतना तो दावे के साथ कह सकता हूं हर प्रोड्यूसर अपनी फिल्म को हिट देखने ऐसे पैंतरे लाता है। लक्ष्मी बॉम्ब उन्हीं में से एक है डिफ्यूज करो इसे।

खबरें और भी हैं...