पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Entertainment
  • Bollywood
  • Multistarrer Film 'Takht' Shelves, Karan Johar To Focus On 'Rocky And Rani's Love Story' Instead Of 'controversial Story' Of Mughals.

धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म रुकी:ठंडे बस्ते में गई मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त', मुगलों की कंट्रोवर्शियल स्टोरी की बजाए अब 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' पर फोकस करेंगे करण जौहर

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जल्द ही निर्देशन में वापसी करने वाले करण जौहर ने साल 2018 में अपने मल्टीस्टारर बड़े प्रोजेक्ट तख्त की अनाउंसमेंट की थी, जिसके बाद से ही हर किसी को उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार था। करीना कपूर खान, विक्की कौशल, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म को धर्मा प्रोडक्शन और फॉक्स स्टार मिलकर बना रहे थे, हालांकि फॉक्स स्टार ने धर्मा प्रोडक्शन के इस प्रोजेक्ट से कदम पीछे ले लिए थे। अब दो साल के लंबे इंतजार के बाद खबरें हैं कि करण जौहर भी इस फिल्म को छोड़कर अपनी रोमांटिक फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर काम करेंगे।

हाल ही में फिल्मफेयर ने सूत्रों के हवाले से लिखा है, 'फिलहाल के समय में तख्त बनने का कोई सेंस नहीं है। ये करण जौहर और फॉक्स स्टार के कोलेबोरेशन में बनने वाली एक महंगी हिस्टोरिकल कॉस्ट्यूम ड्रामा होने वाली थी, लेकिन फॉक्स स्टार पीछे हट गया है और उसका रिप्लेसमेंट भी अपने लंबे समय से चले आ रहे रिश्ते के कारण दोबारा विचार कर रहा है। ये एक फिल्म मुगलों के कंट्रोवर्शियल इतिहास पर आधारित कहानी होने वाली थी'।

बता दें कि इस फिल्म में करीना कपूर, रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, अनिल कपूर और सोनाक्षी सिन्हा जैसे कई बड़े सितारे नजर आने वाले थे, जिनकी अनाउंसमेंट खुद करण जौहर ने साल 2018 में की थी। इस फिल्म को खुद करण जौहर डायरेक्ट करने वाले थे जिसे उनकी मां हीरू जौहर और अपूर्वा मेहता प्रोड्यूस कर रहे थे। फिल्म के राइटर हुसैन जैदी थे जिनके एक विवादित बयान के चलते कुछ महीनों पहले ट्विटर पर बायकोट तख्त भी ट्रेंड हो चुका है।

रॉकी और रानी की प्रेम कहानी पर करेंगे फोकस

तख्त के ठंडे बस्ते में जाने के बाद अब करण जौहर रोमांटिक ड्रामा फिल्म रॉकी और पिंकी की लव स्टोरी से डायरेक्टोरियल कमबैक करेंगे। इस फिल्म में जहां आलिया भट्ट और रणवीर सिंह, रॉकी और पिंकी बनेंगें वहीं दूसरी तरफ शबाना आजमी, जया बच्चन और धर्मेंद्र जैसे दिग्गज एक्टर भी अहम किरदारों में हैं।

खबरें और भी हैं...