ड्रग्स केस:आर्यन खान हाइजीन के चलते जेल का वॉशरूम उपयोग करने से बचते हैं, जेल स्टाफ हेल्थ को लेकर परेशान

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान का घर 'मन्नत' किसी जन्नत से कम नहीं है, जिसकी कीमत तकरीबन 350 करोड़ रुपए है। शाहरुख खान का यह लग्जरी बंग्ला मुबंई के बांद्रा के बैंडस्टैंड पर स्थित है, मुंबई की ट्रिप करने वाले लोग इसे देखने के लिए बेताब रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यहां लिविंग रूम, लाइब्रेरी, बेडरूम, प्ले एरिया, प्राइवेट बार, स्विमिंग पूल, प्राइवेट थिएटर जैसी कई लग्जरी सुविधाएं हैं। इसी 'मन्नत' में जन्मे और पले-बढ़े आर्यन क्रूज रेव पार्टी के चलते आज जेल में बंद हैं। सूत्रों के मुताबिक, आर्यन जेल के अंदर रोते रहते हैं और खाना-पीना, वॉशरूम तक न जाने की कोशिश करते हैं।

हाइजीन के चलते वॉशरूम जाने से बचते हैं आर्यन
किंग खान के सुपुत्र आर्यन खान इस वक्त मुंबई की आर्थर रोड जेल में बंद हैं। जेल के अंदर से आर्यन को लेकर खबरें वायरल हो रही हैं। जेल के अंदर आर्यन के करीब रह रहे एक कैदी ने दैनिक भास्कर को बताया था कि आर्यन खाना नहीं खाते हैं। वह एक कोने में चुपचाप बैठे रोते रहते हैं किसी से बात नहीं करते। ड्रग्स केस में उनके साथ बंद और आरोपी अरबाज मरचेंट से भी बात नहीं करते हैं। बता दें, जेल स्टाफ आर्यन के हेल्थ और हाइजीन को लेकर बहुत परेशान हैं। वह वहां का पानी भी ढंग से नहीं पी रहे हैं। आर्यन हाइजीन के चलते वहां का वॉशरूम इस्तेमाल करने से भी बचते हैं।

बिस्किट खाकर अपना काम चला रहे हैं आर्यन
बता दें, आर्यन खान को स्टार किड होने के नाते जेल में कोई विशेष सुविधा नहीं दी गई है। आर्यन को जेल भी जेल के अंदर उसी रूटीन को फॉलो करना पड़ रहा है, जो अन्य कैदियों भी फॉलो करते हैं। वह कैंटीन से कुछ अलग खाना चाहते हैं तो उन्हें अपने पैसों से खरीदने की सुविधा है, जिसके लिए घरवाले 4500 का मनीऑर्डर भेजा था। रिपोर्ट्स के अनुसार आर्यन कैंटीन से बिस्किट खाकर अपना काम चला रहे हैं।