कोरोना का डर:कोविड 19 के बढ़ते केसेस को देख कैंसल हुआ अंकिता लोखंडे के रिसेप्शन का रेड कारपेट इवेंट, मीडिया के लिए किया गया था ऑर्गेनाइज

एक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे और विक्की जैन आज (14 दिसंबर) शादी के बंधन में बंध जाएंगे। सुबह दोनों की शादी होगी और फिर शाम को उनकी रिसेप्शन पार्टी। हर वेडिंग इवेंट की तरह अंकिता की रिसेप्शन पार्टी भी ग्रैंड होने वाली थी। दोनों के वेडिंग रिसेप्शन में रेड कारपेट इवेंट रखा गया था, लेकिन महाराष्ट्र में कोरोना के बढ़ते केसेज की वजह से अब रेड कारपेट इवेंट को कैंसल कर दिया गया है।

अंकिता के रिसेप्शन का रेड कारपेट इवेंट हुआ कैंसल

अंकिता से जुड़े सूत्र बताते हैं, "एपी ढिल्लन के कॉन्सर्ट के ऑर्गनाइजर्स के खिलाफ कोरोना वायरस के नियमों को तोड़ने के आरोप में केस दर्ज होने के बाद अंकिता और होटल किसी भी तरह से कोई चांस नहीं लेना चाहते हैं। इसलिए रिसेप्शन के लिए रेड कारपेट इवेंट को कैंसल कर दिया गया है। अंकिता की रिसेप्शन पार्टी में गेस्ट होंगे, लेकिन वो रोटेशन में वहां मौजूद रहेंगे।"

बता दें अंकिता की रिसेप्शन पार्टी का ये रेड कारपेट इवेंट खासतौर पर मीडिया के लिए ऑर्गेनाइज किया जाने वाला था। अंकिता की तरफ से रेड कारपेट इंवेट कैंसल होने का बयान जारी कर दिया गया है।

महाराष्ट्र में ओमिक्रॉन के केस भी बढ़ रहे हैं

मुंबई समेत पूरे महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमिक्रॉन का खतरा बना हुआ है। पूरे देश की तुलना में महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा ओमिक्रॉन संक्रमित मिले हैं। मुंबई में धारा 144 लगी हुई है। महाराष्ट्र में इस वैरिएंट से 17 लोग संक्रमित हुए हैं, जिनमें से 8 लोग अब तक ठीक भी हो चुके हैं। वहीं बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान, अमृता अरोड़ा, एक्टर संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर और सोहेल खान की पत्नी सीमा खान भी कोविड पॉजिटिव हो गई हैं।

खबरें और भी हैं...