ड्रग्स केस:आर्यन खान पूछताछ में कर रहे हैं NCB का सहयोग, मेस में बना खाना खा रहे हैं शाहरुख खान के बेटे

2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को ड्रग्स मामले में आर्यन खान और अरबाज मर्चेंट को 7अक्टूबर तक की कस्टडी दी है। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन को कई कपड़ों में देखा गया, जो उनके घर से लाए गए थे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टार किड को खाने के मामले में कोई खास सुविधा नहीं मिली है। यह बताया गया है कि खाने के लिए कोर्ट से स्पेशल परमिशन लेनी होती है। आर्यन कस्टडी में NCB की मेस का बना हुआ खाना ही खा रहे हैं।

स्टार किड जांच में कर रहे हैं सहयोग
रिपोर्ट्स के अनुसार स्टार किड भी जांच में पुलिस के साथ सहयोग कर रहे हैं और जांच ऑफिसर्स द्वारा पूछे गए सभी सवालों का जवाब दे रहे हैं। उन्होंने पुलिस को 4 पेज का लिखित बयान भी दिया है। पुलिस कथित तौर पर गिरफ्तार लोगों से आमने-सामने पूछताछ कर रही है। सोमवार को खबर आई थी कि स्टार किड्स ने पिछले चार साल से ड्रग्स लेने की बात कबूल की है। रिपोर्ट में आरोप लगाया गया है कि पुलिस जानना चाहती है कि आर्यन और अरबाज कितने समय से ड्रग पेडलर्स के संपर्क में हैं और क्या इस मामले में कोई इंटरनेशनल ड्रग पेडलिंग रैकेट शामिल है।

व्हाट्सएप के जरिए होती थी बात
रिपोर्ट्स के अनुसार, गिरफ्तार किए गए सभी लोग और एनसीबी की कस्टडी में जो दो ड्रग पेडलर हैं, वह कथित तौर से एक-दूसरे के डायरेक्ट संपर्क में थे। उन्होंने बात-चीत करने के लिए व्हाट्सएप का सहारा लिया और चैट पर कोड नेम का इस्तेमाल किया। एनसीबी ने सोमवार को अदालत के सामने दावा किया कि गिरफ्तार किए गए आर्यन खान और दो अन्य लोगों के व्हाट्सएप चैट में चौंकाने वाली और आपत्तिजनक कंटेंट मिला है।

शाहरुख को मिल रहा इंडस्ट्री से सपोर्ट
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान समेत 8 आरोपी 7 अक्टूबर तक नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की कस्टडी में हैं। ऐसे वक्त में शाहरुख खान को इंडस्ट्री का सपोर्ट मिल रहा है। फिल्म इंडस्ट्री की एक्ट्रेसेस काजोल, रानी मुखर्जी, दीपिका पादुकोण और अनुष्का शर्मा ने शाहरुख से फोन पर बात की। इससे पहले जिस दिन आर्यन गिरफ्तार हुए थे, उस शाम सलमान खान शाहरुख से मिलने 'मन्नत' पहुंचे थे।

खबरें और भी हैं...