क्रूज ड्रग्स केस:शाहरुख के बेटे आर्यन से मिलने को बेताब हैं दोस्त अरबाज मर्चेंट, कोर्ट में लगाएंगे याचिका

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आर्यन खान और उनके दोस्त अरबाज मर्चेंट ड्रग्स केस में आरोपी हैं। इस केस में दोनों को जमानत कुछ शर्तों के साथ मिली है। इसमें एक शर्त यह भी है कि आर्यन-अरबाज एक दूसरे से नहीं मिलेंगे और किसी प्रकार की बातचीत भी नहीं करेंगे। अरबाज अब इस शर्त को माफ करने के लिए आवेदन दाखिल करने की प्लानिंग कर रहे हैं।

मेरा बेटा अपने दोस्त को मिस कर रहा है
इस मामले में बात करते हुए अरबाज के पिता असलम मर्चेंट ने मीडिया को बताया, "मेरा बेटा अपने सबसे करीबी दोस्त को मिस कर रहा है। वो अपने दोस्त से मिलना चाहता है। इसलिए अरबाज कोर्ट से आर्यन खान से न मिलने की शर्त को माफ करने लिए आवेदन देने की तैयारी कर रहा है। अरबाज को हर हफ्ते NCB ऑफिस जाने में कोई दिक्कत नहीं है, लेकिन वह अपने दोस्त आर्यन से मिलना और बात करना चाहता है।"

7 शर्तों के साथ मिली है जमानत
आर्यन खान के दोस्त अरबाज मर्चेंट को जमानत 7 शर्तों पर दी गई है। जिसमें से एक शर्त यह भी है कि वे केस में आरोपी बनाए गए बाकी लोगों से नहीं मिल सकते। बाकी शर्तों के अनुसार वे सबूतों से छेड़छाड़ नहीं करेंगे। अपना पासपोर्ट लोकल पुलिस स्टेशन में जमा करवाएंगे। मीडिया में बयानबाजी नहीं करेंगे। कोर्ट की इजाजत के बिना देश नहीं छोड़ेंगे। जब भी जरूरत होगी NCB को कोऑपरेट करेंगे। इनमें से किसी भी शर्त का वॉयलेशन करने पर बेल रद्द कर दी जाएगी।

2 अक्टूबर को लिया था हिरासत में
NCB ने 2 अक्टूबर की रात मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप में चल रही रेव पार्टी पर छापेमारी की थी। जिसके बाद ड्रग्स लेने और खरीद-फरोख्त करने के आरोप में आर्यन खान के साथ अरबाज मर्चेंट, मुनमुन धमेचा सहित कई लोगों हिरासत में लिया था।

खबरें और भी हैं...