क्रूज ड्रग्स केस:सैम डिसूजा का दावा- आर्यन खान के पास नहीं मिला था ड्रग्स, केपी गोसावी को पता था

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

आर्यन खान ड्रग्स केस में हर दिन नए-नए खुलासे हो रहे हैं। आर्यन का नाम सामने आने के बाद यह केस हाई प्रोफाइल बन गया है। इसके बाद से ही नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) के साथ उसके जोनल डायरेक्टर समीन वानखेड़े और मामले के गवाह केपी गोसावी के ऊपर सनसनीखेज आरोप लग चुके हैं। इसी मामले के एक और गवाह सैम डिसूजा का दावा है कि उनके सामने गोसावी ने माना था कि आर्यन के पास किसी प्रकार का कोई ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है।

गोसावी ने माना आर्यन के पास नहीं मिला ड्रग्स
'एनडीटीवी' की एक रिपोर्ट के अनुसार सैम ने दावा किया है कि, आर्यन की गिरफ्तारी के बाद उनकी मुलाकात केपी गोसावी से हुई थी। तब उसने ने सैम से कहा कि आर्यन पापा शाहरुख की मैनेजर पूजा ददलानी से बात करना चाहते हैं। सैम जब पूजा से बात नहीं करा सके तब खुद गोसावी ने ही बताया था कि आर्यन के पास से कोई ड्रग्स नहीं मिला है।

पूजा से लिए थे 50 लाख रुपए
सैम डिसूजा के अलावा प्रभाकर सइल भी यह दावा कर चुका है कि गोसावी ने पूजा ददलानी से आर्यन खान को ड्रग्स केस में बचाने के लिए 25 करोड़ रुपए मांगे थे। रिपोर्ट्स में ऐसा दावा किया गया है कि इसमें से 8 करोड़ कथित तौर पर समीर वानखेड़े को दिए जाने थे। सैम और प्रभाकर ने बताया था कि पूजा ने गोसावी 50 लाख रुपए दिए थे। बाद में गोसावी ने पूजा को केवल 38 लाख रुपए ही लौटाए थे।

2 अक्टूबर को लिया था हिरासत में
बता दें कि 2 अक्टूबर की रात एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज शिप में चल रही रेव पार्टी पर छापेमारी के बाद ड्रग्स लेने और खरीद-फरोख्त करने के आरोप में आर्यन खान के साथ मुनमुन धमेचा, अरबाज मर्चेंट सहित कई लोगों हिरासत में लिया था। फिलहाल आर्यन शर्तों के साथ जमानत पर बाहर हैं।