'एक विलेन रिटर्न्स' के शूट पर संकट:जॉन अब्राहम की फिल्म के सेट पर नहीं हो रहा था कोविड नियमों का पालन, पुलिस ने रुकवाई शूटिंग

2 वर्ष पहले
मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही 'एक विलेन रिटर्न्स' में जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी की अहम भूमिका है।

जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी इन दिनों मुंबई में अपकमिंग फिल्म 'एक विलेन रिटर्न्स' की शूटिंग कर रहे हैं। लेकिन फिल्म की टीम पर कोविड-19 का प्रोटोकॉल तोड़ने का आरोप लगा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, इसके चलते शुक्रवार रात मुंबई पुलिस ने सेट पर पहुंचकर फिल्म की शूटिंग रुकवा दी थी।

पुलिस को शूटिंग रुकवानी पड़ी

ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के मुताबिक, शुक्रवार रात फिल्म की शूटिंग मुंबई के वर्ली गांव में चल रही थी। यूनिट ने कुछ सीन ही शूट किए थे कि मुंबई पुलिस सेट पर पहुंच गई। क्योंकि यूनिट मेंबर्स कोविड नॉर्म्स का पालन नहीं कर रहे थे, वे सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन नहीं कर रहे थे। इसलिए पुलिस को शूटिंग रुकवाने के लिए मजबूर होना पड़ा।

पहली बार साल काम कर रहे जॉन-दिशा

जॉन अब्राहम और दिशा पाटनी इस फिल्म के जरिए पहली बार बड़े पर्दे पर दिखाई देंगे। मोहित सूरी के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में अर्जुन कपूर और तारा सुतारिया की भी अहम भूमिका है। ये दोनों भी पहली बार किसी फिल्म में साथ काम कर रहे हैं। फिल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

'एक विलेन' की सीक्वल है यह फिल्म

'एक विलेन रिटर्न्स' 2014 में आई सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख स्टारर 'एक विलेन' की सीक्वल है। पहले पार्ट का निर्देशन भी मोहित सूरी ने ही किया था। एक विलीन 2014 की उन 9 फिल्मों में शामिल थी, जिनका बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 100 करोड़ के पार गया था। फिल्म ने 105.6 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था।

खबरें और भी हैं...